Tanhaji Trailer : अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज , देखें क्या कुछ है ख़ास

0
614

Tanhaji Trailer : अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज , देखें क्या कुछ है ख़ास

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऐतिहासिक किरदार पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें, फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन एक योद्धा के किरदार को बखूबी निभा रहे हैं।

Tanhaji: The Unsung Warrior Trailer

अजय देवगन और सैफ अली खान की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर धमाका करने को तैयार है। दोनों की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तानाजी’ में अजय देवगन सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। तो सैफ उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में काजोल भी हैं और काजोल इसमें सावित्रीबाई मालसुरे का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक डायलॉग से होती है जिसमें सुना जाता है कि लोग वसीयत में बहुत कुछ छोड़ जाते हैं, मैं तेरे लिए कर्ज छोड़कर जा रहा हूं…इस मिट्टी की आजादी।

Tanhaji: The Unsung Warrior Trailer

अजय देवगन ने अपने अंदाज में एंट्री की और अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत लिया। सैफ की एक्टिंग काफी दमदार दिखी है तो वहीं काजोल ने भी अपने करेक्टर को बखूबी निभाया। हालांकि काजोल का रोल ट्रेलर में थोड़ा कम दिखा। फिल्म के डायलॉग्स काफी शानदार है और म्यूजिक भी बैकग्राउंड में गजब है।ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के साथ भरपूर ड्रामा भी है। ट्रेलर में सैफ और अजय का किरदार एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Tanhaji: The Unsung Warrior Trailer

बता दें कि ‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ट्रेलर यहां देखें

यह भी देखें :-

Facebook Comments