Breaking News
T-20 Team India lost by 7 wickets

T-20 टीम इंडिया 7 विकेट से हारी, मैक्सवेल के शतक ने जिताई सीरीज

खेल. ऑस्ट्रेलिया ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दो मैच की सीरीज के आखिरी टी-20 में भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही उसने 2-0 से सीरीज जीत ली। ऑस्ट्रेलिया ने भारत में पहली बार टी-20 सीरीज जीती है। ओवरऑल बात करें तो ऑस्ट्रेलिया 11 साल बाद भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने में सफल हुआ है। इससे पहले उसने 2008 में घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीती थी।

13 साल बाद लगातार दो सीरीज हारी टीम इंडिया

भारत इस साल लगातार दूसरी टी-20 सीरीज हार गया। इससे पहले न्यूजीलैंड ने इसी महीने भारत के खिलाफ तीन टी-20 की सीरीज 2-1 जीती थी। टीम इंडिया ने पहला इंटरनेशनल टी-20 2006 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। पिछले 13 साल में सिर्फ एक बार टीम इंडिया लगातार दो टी-20 सीरीज हारी है। आखिरी बार 2011 में भारत को इंग्लैंड से लगातार दो सीरीज में हार मिली थी।

जंग आमने सामने – डोभाल ने अमेरिकी विदेश मंत्री से बात की, पॉम्पियो ने जैश कैम्पों पर किया हमले का समर्थन

मैक्सवेल ने करियर का तीसरा शतक लगाया

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 190 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19.4 ओवर में 3 विकेट पर 194 रन बनाकर मैच जीत लिया। उसके लिए ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 113 रन बनाए। टी-20 में यह उनका तीसरा शतक है। मैक्सवेल ने 55 गेंद की अपनी पारी में 7 चौके और 9 छक्के लगाए। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा स्तांकोविक के साथ मनाई पहली होली, तस्वीरें वायरल

हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा स्तांकोविक के साथ मनाई पहली होली, तस्वीरें वायरल रंगों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: