Bollywood Star Kids ने निकाला Troll होने से बचने का तरीका।

0
397
Bollywood Star Kids ने निकाला Troll होने से बचने का तरीका।
Source: Instagram Sonam Kapoor, Alia Bhatt, Ananya Pandey

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच बहस छिड़ी हुई है। नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं और यूजर्स कई Bollywood Star Kids को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। यही नही कुछ Bollywood Star Kids ने तो लगातार ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया से खुद को हटा दिया है तो कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर लिया है। सेलेब्स के कमेंट सेक्शन ऑफ करने के बाद अब यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकेंगे।

Bollywood Star Kids ने निकाला Troll होने से बचने का तरीका।
Source: Instagram Karan Johar, Suhana Khan

यह भी पढ़े: Sonu Nigam को Bhushan Kumar की पत्नी Divya Khosla Kumar ने दिया तगड़ा जवाब

सोशल मीडिया पर सबसे पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ किया था, जिसके बाद अब कई सेलेब्स ने भी अपने कमेंट सेक्शन पर आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगा दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स द्वारा नेपोटिज्म का आरोप झेलने के बाद अब आलिया भट्ट, करीना कपूर और करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कमेंट सेक्शन में लिमिट लगा दी है। अब उनकी पोस्ट पर सिर्फ उनके क्लोज फ्रैंड्स ही कमेंट कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: Sonu Nigam ने Bhushan Kumar को दी धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

इन स्टार्स के अलावा बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कॉमेडी के बादशाह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स में लिमिट्स लगा दी है। इससे पहले सोनम कपूर ने लगातार ट्रोल हो रही थी जिसके बाद उन्होंने आम यूजर्स के कमेंट करने पर रोक लगाई थी, अब कई स्टार्स ट्रोलर्स से बचने के लिए यही फॉर्मूला अपना रहे हैं।

Facebook Comments