Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

5
524
Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा कई सवाल उठाए जा रहे हैं. इस केस को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ कर रही हैं. सुशांत के सुसाइड केस में पुलिस को एक नया अपडेट मिला है. सुशांत के आत्महत्या करने के बाद अब सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) आ चुकी है. इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की एक टीम ने साइन किया है. इस रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है, कि कैसे सुशांत की मौत हुई है. इससे पहले डॉक्टर्स ने शुरुआती पोस्टमार्ट रिपोर्ट दी थी, उसमे बताया गया था कि दम घुटने से सुशांत की मौत हुई है.

Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।
Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़ें: Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, ‘दशकों से चला आ रहा है यह सब’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Final Postmortem Report) के अनुसार, उनके शरीर पर किसी संघर्ष या बाहरी चोट का निशान नही पाया गया. सुशांत की मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना (Sushant Singh Rajput Died By Asphyxia) बताया गया है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के नाखून भी साफ पाए गए हैं. फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह केस पूरी तरह से सुसाइड का बताया गया है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना

पुलिस को अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस ने इस मामले में 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. सुशांत की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कहा गया है कि फांसी की वजह से उनका दम घुटने से मौत हुई. इसके अलावा, पुलिस ने यह भी बताया कि सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और उनका कुत्ता दूसरे कमरे में था और जीवित है।

Facebook Comments