Sushant Singh Rajput के फैंस ने बॉलीवुड के तीनों खान्स को किया Boycott

1
Sushant Singh Rajput के फैंस ने बॉलीवुड के तीनों खान्स को Boycott
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनके चाहने वालो का गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा हैं। लोगों के मन में यही सवाल है कि आखिर सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा वाले अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर की मौत को एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है, लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ फैंस का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। लोग अभी भी फिल्मी सितारों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। इसी के चलते फैंस ने बॉलीवुड के तीनों खान्स को Boycott करने के की मांग की है।

Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के फ्लैट पार्टनर Siddharth Pithani से पुलिस ने की पूछताछ

लोगों का गुस्सा इस कदर बढ़ चूका है कि अब ट्विटर पर #BoycottKhans हैशटेग ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग बॉलीवुड के तीनों खान यानि, सलमान खान(Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan)और आमिर खान (Amir Khan) के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ना सिर्फ गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। बल्कि इन तीनों खान की फिल्मों को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Sonu Nigam ने Bhushan Kumar को दी धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

लोगों के इस कदम के बाद तीनों खान की प्रतिक्रिया क्या होगी। बता दें, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। मीडिया रिपोट्स के अनुसार सुशांत 6 महीने से मानसिक तनाव झेल रहे थे। मुंबई पुलिस ने भी सुशांत केस के लिए 3 टीम बनाई है जो की इस केस की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version