Alia Bhatt ने ‘सड़क 2’ का पोस्टर किया रिलीज़, ट्रोलर्स के कमैंट्स पर किया ये काम।

1
522
Alia Bhatt ने 'सड़क 2' का पोस्टर किया रिलीज़, ट्रोलर्स के कमैंट्स पर किया ये काम।
Source: Instagram Alia Bhatt

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म ‘सड़क 2’ का पहला पोस्टर शेयर किया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज़म की बहस फिर से शुरू हो गई है। इसके चलते बॉलीवुड के अधिकांश स्टार किड्स को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सहित कई बॉलीवुड सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद करने का निर्णय लिया हैं।

Alia Bhatt ने 'सड़क 2' का पोस्टर किया रिलीज़, ट्रोलर्स के कमैंट्स पर किया ये काम।
Source: Instagram Alia Bhatt

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश

हाल ही में आलिया (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘सड़क 2’ का पहला पोस्टर शेयर किया था, लेकिन ट्रोलिंग के चलते उन्हें अपने ट्वीट के कमेंट सेक्शन को बंद करना पड़ा। फिल्म ‘सड़क 2’ निर्माता महेश भट्ट की हिट फिल्म सड़क का सिकुअल है, यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चों में है। 29 जून को आलिया भट्ट ने ट्विटर पर फैंस के साथ फिल्म के पहले टीज़र पोस्टर को साझा किया। पोस्टर साझा करने के साथ ही आलिया ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी घोषणा भी की।

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

फिल्म सड़क 2 सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर प्रसारित होगी। फिल्म का निर्माण फिल्म निर्माता महेश के भाई मुकेश भट्ट ने अपने बैनर विशेष फिल्म्स के अंतर्गत किया है। आलिया ‘सड़क 2’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं है इसके अलावा संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

Facebook Comments