Sushant Singh Rajput Suicide (सुशांत सिंह राजपुत) ने आत्महत्या कर दी है.

2
180
Sushant Singh Rajput Suicide case(सुशांत सिंह राजपुत)
file photo

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या कर ली है

एक बहुत ही डराने और स्तब्ध करने वाली खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) ने आत्महत्या कर ली है. बिहार पटना के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या की. सुशांत सिंह राजपूत  ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे.

sushant singh rajput commit to suicide
Sushant singh rajput

खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को फोन कर एक्टर के सुसाइड की जानकारी दी थी. मुंबई पुलिस सुशांत की खुदकुशी मामले में जांच पड़ताल कर रही है. कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर मौजूद थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो दोस्तों ने पाया कि सुशांत फंदे से लटके हुए थे. पुलिस के मुताबिक, सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे.

नौकर ने दी पुलिस को सुसाइड की जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन 2020  में पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है ऐसे में एंटरटेनमेंट सेक्टर में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं वो वाकई परेशांन करने वाली हैं. यकीन नहीं होता एक सफल अभिनेता इस तरह के कदम भी उठा सकता है. टेलीविज़न से लेकर बड़े परदे पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके सुशांत सिंह राजपूत इस तरह से चले  जायेंगे ये सोचना भी सच नही लग रहा है.

यह भी पढिये :Heera Singh rana Death : दुखद लोकगायक हीरा सिंह राणा अब हमारे बीच नहीं रहे.

Live Update sushant singh rajput suicide : 

मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार पुलिस जांच में दोस्तों ने बताया कि सुशांत कुछ महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे.

अनुपम खेर का ट्वीट :

अजय देवगन का ट्वीट : 

अक्षय कुमार का ट्वीट : 

महानायक अमिताभ बच्चन का ट्वीट : 

Facebook Comments