देवोलीना भट्टाचार्जी से जुड़ीं हैरान कर देने वाली खबर आई सामने, पढ़े ये रिपोर्ट

0
344

Bigg Boss 13

सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों ड्रामे के साथ ही रोमांस का तड़का भी देखने को मिल रहा है। इस शो में गोपी बहु उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक तगड़ी खिलाड़ी के रुप में सामने आईं हैं। दर्शक उनके गेम खेलने के प्लान को लेकर अक्सर उनकी तारीफ करते हैं। हालांकि अब देवोलीना भट्टाचार्जी के से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी की कमर में चोट लग गई, जिस वजह से मुंबई के नानावती अस्पताल से डॉक्टर को बुलाया गया।

बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी नज़र आएंगे सलमान की फिल्म में,पढ़ें खबर

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर्स ने देवोलीना को कुछ दिनों तक कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए एडवाइज किया है। ऐसे में आशंका है कि वो इस हफ्ते टास्क में परफॉर्म नहीं कर पाएंगी, जिस वजह से कहा जा रहा है कि वो मजबूरी में शो छोड़ देंगी। इस मामले पर ‘द खबरी’ ने बताया कि देवोलीना की तबीयत ठीक नहीं है और ऐसे में उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। द खबरी ने ट्विटर पर लिखा, “देवोलीना भट्टाचार्जी बीमार पड़ गई हैं और ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वो इस वीक के टास्क में परफॉर्म नहीं कर सकती हैं, इसका मतलब वो शो को क्विट कर रही हैं।
Bigg Boss 13

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल, पिछले ही साल देवोलीना ने अपनी एक सर्जरी करवाई थी। टास्क के दौरान, उन्होंने खुद को बुरी तरह से ज़ख्मी कर लिया। डॉक्टर का कहना है कि देवोलीना को ठीक होने में कम से कम एक हफ्ते का समय लगेगा। हालांकि ये एक हफ्ते पुरानी बात है। डॉक्टर का कहना है कि उनसे कहा गया था कि ज़रूरत पड़ने पर उन्हें वापस बुलाया जाएगा लेकिन चूंकि उन्हें वापस नहीं बुलाया गया इसका मतलब है कि अब देवोलीना पूरी तरह से ठीक हैं। लेकिन अब उनके बीमार होने की खबर अगर पुष्टी होती है तो फैंस के लिए दुख भरी खबर साबित हो सकती है।

Bigg Boss 13

Facebook Comments