सुरेश रैना और नेहा धूपिया ने लगाई मद्द की गुहार,Sonu Sood ने उठाया बड़ा कदम।

0
361
सुरेश रैना और नेहा धूपिया ने लगाई मद्द की गुहार,Sonu Sood ने उठाया बड़ा कदम।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने ट्विटर पर मद्द की गुहार लगाई. जिस पर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने मद्द में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर उपलब्ध कराई.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हर कोई मद्द के लिए तरस रहे है. ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मद्द कर रहे हैं. सोनू सूद इन दिनों सभी मद्दगारों के मसीहा बने हुए हैं. हालांकि सोनू लोगों की मद्द कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाई. इसके अलावा एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी मद्द मांगी.

यह भी पढे़ं: Salman Khan ने दिया जैक्लीन को दिल,Dil De Diya सॉन्ग में जमी जबरदस्त कैमिस्ट्री।

जहां सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि मेरठ में मेरी मौसी को बेहद जरूरी ऑक्सीजन सिलेंडर चाहिए. फेफड़ों में इंफेक्शन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. जिस पर सोनू सूद ने उन्हें जवाब दिया था औऱ उन्होंने सोनू (Sonu Sood)को जवाब में ट्वीट कर मद्द के लिए शुक्रिया भी कहा.

यह भी पढे़ं: सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

वहीं नेहा धूपिया ने कहा कि उनकी किसी साथी को जल्द से जल्द रेमडेसिविर चाहिए थी. अगर मैं किसी की मद्द से इसे उपलब्ध करवा सकती थी तो वो सिर्फ सोनू सूद (Sonu Sood) थे. और सोनू ने उनकी मद्द भी की. उनकी संस्था ने एक औऱ कीमती जान और परिवार को बचा लिया. सरकार की लापरवाही औऱ दवाइयों के बाजार में उपलब्ध न होने से परेशान लोग मुंबई के आशिवारा इलाके में स्थित लोग सोनू सूद के घर के बाहर पहुंच गए थे. बता दें सोनू ने सभी की समस्याओं को सुनने के बाद सोनू ने अधिक से अधिक लोगों की मद्द करने का आश्वासन दिया. औऱ वो लगातार सोशल मीडिया पर भी लोगों की मद्द कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant को नहीं हो सकता कोरोना, सामने आई बड़ी वजह।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।