सुरेंद्र सत्यार्थी का नया गीत मथ्या गौं की चंद्रा छोरी रिलीज़ हुआ है! लिरिक्स दमदार ! देखें आप भी।

0
417
surendra satyarthi

गीतकार एवं गायक सुरेंद्र सत्यार्थी अपने गीतों से संगीत जगत में अपनी पहचान बना चुके हैं साथ ही गायन में भी सक्रीय हैं ,सुरेंद्र सत्यार्थी का नया गीत मथ्या गौं की चंद्रा छोरी उत्तराखण्ड संस्कृति फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ हुआ है।

जरूर पढ़ें: धनराज सौर्य के चंदनी छोरी गीत का वीडियो रिलीज़ !! ऑडियो भी रह चुका है हिट !! देखें वीडियो

चंद्रा छोरी गीत को संगीत शैलेंद्र शैलू ने दिया है , गीत के प्रोमोशनल वीडियो में सुरेंद्र सत्यार्थी अपने गीत का भरपूर लेते दिखे , पांजा पर रा गौं मा क्वी लिजो न त्वे भगे की जैसे बोलों की रचना सुरेंद्र सत्यार्थी ही कर सकते हैं।

जरूर पढ़ें : सोनिया आनंद रावत के “नथुली बुलाक “वीडियो सॉन्ग में दिखी संस्कृति की झलक !! आप भी देखें !!

सुरेंद्र सत्यार्थी का पहला गीत रुसना रवें की यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था उसके बाद ये सिलसिला लगातार जारी है और अब तक मेरी घमली, मेरा अनु की मांजी,रंजना छोरी, वासुलया बौ,बलमा कू मुबेल, जैसे गीत गा चुके हैं।बौंली बिटोली एग्यों चंद्रा तेरा गौं आज गीत से गीतकार सुरेंद्र सत्यार्थी गायन के क्षेत्र में भी अपनी धाक जमा रहे हैं।

जरूर पढ़ें : दगड़ा लिजैदया वीडियो गीत के माध्यम से पुलवामा शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि !! नारी के संघर्षों की कहानी बयां करता वीडियो देखें !!

कई लोकप्रिय एवं सुपरहिट गीतों की रचना करने वाले सुरेंद्र कलम से तो नाम कमा चुके हैं लेकिन अभी गायन में उतने सफल नहीं हो पाए हों लेकिन प्रतिभा से संपन्न हैं युवा गायक सुरेंद्र।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments