सुपरहिट हुई Tvf की वेब सीरीज Aspirants,व्यूज के साथ ही जीता व्यूवर्स का दिल।

0
660

देशभर में लॉकडाउन की स्तिथि होने के बाद जहाँ सिनेमाघर पिछले वर्ष से ही बंद है,और अब मनोरंजन का एक ही माध्यम बन जाता है ऑनलाइन प्लेटफार्म,और इन दिनों मनोरंजन के साथ ही दर्शकों को एक सकारात्मक सोच का सन्देश दे रहा है Tvf की वेब सीरीज Aspirants.जो दर्शकों का दिल तो जीत ही रही है साथ ही व्यूज के मामले में भी सारे रिकार्ड्स तोड़ रही है। 

super-hit-tvfs-web-series-aspirants-views-as-well-as-hearts-of-viewers-won

 

यह भी पढ़ें: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

चलिए जानते हैं क्यों ख़ास बन रही है Tvf की Aspirants,सबसे पहले तो ये जानते हैं कि Aspirants का असल मतलब क्या होता है,इसका मतलब होता है ‘उम्मीदवार’ जी हाँ वो भी देश की सबसे कठिन परीक्षा UPSC का।कहानी है तीन दोस्तों की जो बचपन से लेकर कॉलेज तक एक साथ पढ़े और UPSC की तैयारी भी साथ-साथ करने लगे।इनका साथ ऐसा है जैसे कैमरे और ट्राइपोड का होता है,एक दूसरे के बिना अधूरा।

यह भी पढ़ें: Daisy shah ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

Tvf का Aspirants बहुत कुछ सिखलाता है,हार-जीत दोस्ती प्यार,इमोशंस सब कुछ का बेजोड़ मिश्रण है Aspirants,कहानी शुरू होती है SK यानी श्वेतकेतु झा से जो Upsc की तैयारी कर रहे Aspirants(उम्मीदवारों) को लेक्चर दे रहे हैं और साथ-साथ उन्हीं के जीवन का फ्लैशबैक चलता रहता है कि कैसे उन्होंने भी Upsc की तैयारी की थी।

यह भी पढ़ें: Love You Zindagi गाने पर झूमने वाली लड़की हार गई जिंदगी की जंग,सोनू को लगा झटका।

Aspirants की कहानी तीन दोस्तों पर केंद्रित है sk,अभिलाष और गुरी जो तीनों बचपन के दोस्त हैं और कॉलेज से लेकर आईएएस बनने की तैयारी भी साथ ही कर रहे हैं,अभिलाष जो अपना लास्ट एटेम्पट दे रहे हैं,और अंतिम समय पर वैकल्पिक विषय को लेकर दुविधा में फंसे हुए हैं,इसी बीच इंट्री होती है कहानी के सबसे दमदार किरदार संदीप भइया की जो खुद तीन एटेम्पट दे चुके हैं लेकिन जीवन का अनुभव इतना है कि हर कोई कहता है संदीप भइया का तो इस बार पक्का हो जायेगा।

यह भी पढ़ें: Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

अभिलाष जो हर बात को लेकर दुविधा में रहता है संदीप भइया उसकी हर उलझन को दूर करते हैं,Aspirants वेब सीरीज उन सारे सवालों का जवाब है जो आज का युवा खुद से पूछता है।कहानी को रोचक बनाने के लिए अभिलाष और धैर्य की लव स्टोरी काफी शानदार तरीके से रची गई है,दोनों साथ ही Upsc की तैयारी कर रहे हैं और एक दूजे को दिल भी दे बैठते हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra दिखी देवी ‘मां काली’ की प्रिंट वाली जैकेट में,फैंस ने कहा-काली की भक्त।

tvf Aspirants  की कहानी दीपेश सुमित्रा जगदीश ने लिखी है,एवं इसके निर्माता अरुणव कुमार और श्रेयंश कुमार हैं,अपूर्व सिंह कार्की ने इसे निर्देशित किया है।यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही व्यूवर्स ने इसकी कहानी एवं किरदारों की जमकर तारीफ़ की और भारतीय सिनेमा में इस तरह के प्रयास को खूब सराहा। Aspirants वेब सीरीज में SK का किरदार अभिलाष थपलियाल,गुरी का किरदार शिवांकित परिहार,अभिलाष का किरदार नवीन कस्तूरिया ने निभाया है,संदीप भइया का किरदार सनी आहूजा ने निभाया,धैर्य का किरदार नमिता दुबे ने निभाया।

यह भी पढ़ें: Dilwale Dulhania Le Jayenge का सिग्नेचर सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी,क्लिप हो रहा वायरल।

सोशल मीडिया पर संदीप भइया के कई डायलॉग खूब ट्रेंड कर रहे हैं वेब सीरीज में कहा गया उनका  डायलॉग बापू की रोटी की सोचूं तो कोचिंग नहीं हो पाती। जिससे हर मध्यम वर्ग का युवा जुड़ाव करने लगा और Aspirants सुपरहिट हो गई।अगर आपने अब तक नहीं देखी है तो ये यूट्यूब पर उपलब्ध है।

उत्तरखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।