Sunny Leone बनीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी

0
1496

Sunny Leone भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक सर्च की जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए ऐक्ट्रेस सनी लियोनी टॉप पोजिशन पर बनी हुई हैं। Sunny Leone

Tik Tok Waliye : टीम टोर्नेडो का नया गीत टिक-टॉक वालिये, देखें ये रिपोर्ट

गूगल ट्रेंड्स ऐनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़े ज्यादातर सर्च उनके विडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायॉपिक सीरीज को भी लोगों ने ढूंढा है। सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में सर्च किया गया। शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, ‘मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैन्स को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक शानदार भावना है।’ बता दें कि, पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं।

Huliya 6 no. Puliya आशिक लड़की को मिलने गया जोगी के भेष में, फिर जो हुआ हैरान रह जायेंगे आप

View this post on Instagram

????

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

View this post on Instagram

Good night everyone!! Xoxo

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वहीं सनी के गूगल सर्च में टॉप पर आने पर मीडिया से मिली एक कवरेज पर ऐक्ट्रेस के पति डेनियल वेबर ने भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘नहीं, नहीं भारत क्लाइमेट चेंज और वॉटर शॉर्टेज ज्यादा अहम मुद्दे हैं’। दरअसल, इस कवरेज में लिखा गया था कि भारत पानी की कमी और क्लाइमेट चेंज जैसे मुद्दों से ज्यादा सनी लियोनी को लेकर अब्सेस्ड है।

उत्तराखण्ड को मिला नेशनल फिल्म अवार्ड, मोस्ट फिल्म फ्रेन्डली बना स्टेट

Facebook Comments