उत्तराखंड : सनी दयाल का ओ बेबिये विडियो रिलीज़ होते ही वायरल हफ्ते भर में 4 लाख व्यूज पार !देखें आप भी

2
849

जौनसार क्षेत्र के लोक प्रिय गायक सन्नी दयाल के प्रसिद्ध गीत ओ बेबिये का विडियो रिलीज हुआ है ! जो कुछ ही दिनों मे यूट्यूब  पर लाखों व्यूज पा चुका है,ऑडियो के सुपरहिट होने के बाद अब विडियो भी इसी राह पर अग्रसर है.

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड तक!

ओ बेबिये जौनसार क्षेत्र का लोक प्रिय गीत है जिसकी रचना महेंद्र चौहान ने की है इस गीत को वेसे तो कई गायक गा चुके है लेकिन सन्नी दयाल ने इस गीत को अलग मुकाम दिया है! पिछले हफ्ते रिलीज़ हुए ओ बेबिये विडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है और दस हजार दर्शकों ने पसंद किया है.

यह भी पढ़ें :उत्तराखण्ड : गीताराम कंसवाल का भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ !देखें सबसे पहले!

विडियो मे सन्नी दयाल और मनीषा रौंछिला ने अभिनय किया है गीत को संगीत से अमित वी कपूर ने दिया है जबकि विडियो निर्देशन एवं छायांकन अमित शर्मा ने किया है ,इस गीत ने दर्शा दिया कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती है उसके चाहने वालों तक वो किसी न किसी रूप में पहुँच ही जाता है ,दर्शकों को जो गीत भा जाता है फिर उसके सामने भाषा भी मायने नहीं रखती पसंद करने वाले सुन और देख जरुर लेते हैं और दर्शक भी संगीत को अपना भरपूर प्यार देते है..

यह भी पढ़ें: Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया मवायरल

विडियो सोंग माहि जौनपुर फिल्मस के माध्यम से रिलीज़ हुआ है सन्नी दयाल ने गायन के साथ ही अभिनय मे  भी अपने जलवे दिखाए है मनीषा रौंछिला जौनसार की पारम्परिक वेश-भूषा मे नजर आई निर्माता ने दर्शकों को विडियो के माध्यम से ये सन्देश देना का प्रयास किया है कि आप चाहे कितने भाई आधुनिक क्यों न हो जायें अपनी परम्परा एवं संस्कृति का सदैव सम्मान करे इसी से आपकी पहचान है !

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल का ‘देहरादून की तारा’ वीडियो गीत रिलीज़, वीडियो यहाँ देखें

आप भी देखिए जौनसार की खूबसूरती की झलक दिखलाता ये विडियो :

 

 

Facebook Comments