Sunil Grover ‘द कपिल शर्मा शो में फिर आ सकते हैं नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

0
163
Sunil Grover 'द कपिल शर्मा शो में फिर आ सकते हैं नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर से सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)नजर आ सकते हैं. काफी समय पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. 

यह भी पढे़ं: Sonu Sood ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा, लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट।

द कपिल शर्मा शो एक ऐसा शो है जिसे हर उम्र के दर्शक देखते हैं. शो में सबसे बेहतरीन औऱ अलग कैरेक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शो को कपिल के साथ हुए विवाद के बाद छोड़ दिया था. लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि भविष्य में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे.

यह भी पढे़ं: Raashii Khanna #BeTheMiracle के तहत जरूरतमंदों की कर रही मदद, पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक सुनील से कपिल को लेकर पूछा गया कि क्या वो उनके साथ फिर से काम करना चाहेंगे. इस पर सुनील ने जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल अभी साथ काम करने का कोई प्लान नहीं है,लेकिन कभी कुछ करने का मौका मिलेगा तो हम दोनों जरूर साथ काम करेंगे. हालांकि सुनील अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. बीते दिनों ही कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने उन्हें ट्वीट कर बर्थडे विश किया था. जिस पर कपिल ने रिएक्शन भी दिया था.

बता दें कि साल 2017 में कपिल और सुनील के बीच सार्वजनिक रूप से विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई. लेकिन अब दोनों ने आगे बढ़ने की इच्छा जाहिर की है. विवाद के बाद साल 2019 में दोनों को साथ में एक इवेंट में स्पॉट किया गया.

यह भी पढे़ं: Viren Singh ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन,फिल्म आइसक्रीम में लीड में आएंगे नजर।

हालांकि साल 2020 में एक इवेंट के दौरान कपिल ने कहा था कि छोटी-ठोडी चीजें होती रहती है. उससे रिश्ते खत्म नहीं होते हैं. सुनील कमाल के कलाकार हैं. मैं जब भी अलग-अलग कलाकारों के साथ काम करता हूं तो लगता है कि अभी कितना कुछ सीखना बाकी है. कपिल ने आगे कहा कि मैंने सुनील से बहुत चीजें सीखी हैं. औऱ अगर भविष्य में साथ काम करने का मौका मिलता है तो बड़ा मजा आएगा.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब जरूर करें।