सुण जा बात मेरी गैल्याणी हां गीत का वीडियो रिलीज़ तो हुआ ! लेकिन रिलीज़ होते ही विवादों में !! जानें क्या है मामला ?

0
422
sun ja baat meri haa

एक ऐसा गीत जिस पर दर्शक तो झूमते रहे पर गीत के गीतकार एवं गायक ने गुमनामी का समंदर झेला। आपको याद होगा अगर आपने हिलीवुड न्यूज़ की ख़बरें पढ़ी हैं तो इस तथ्य का जिक्र हम पहले भी कर चुके हैं। इस गीत का वीडियो कई सालों बाद बना तो है लेकिन गीत के गायक राजेंद्र नेगी का कहना है कि वीडियो उनकी अनुमति के बिना बनाया गया है इतने लम्बे समय बाद सुण जा बात मेरी गैल्याणी हाँ गीत का वीडियो बन तो गया लेकिन रिलीज़ होते ही विवादों में घिर गया है।

राजेंद्र नेगी की फेसबुक वॉल से :

जरूर पढ़ें : आज भी धूम मचा रहा हैं ‘सुण जा बात मेरी गैल्याणी हाँ !! डीजे पर बजते ही कदम थिरक उठते हैं !!

दर्शकों को इस गीत के वीडियो का काफी समय से इंतजार था जो अब पूरा हो चुका है wonderfilms production के माध्यम से वीडियो रिलीज़ हुआ है ,जिस गीत पर श्रोता जमकर थिरकते हैं देर से ही सही दर्शकों को वीडियो देखने को तो मिला।

जरूर पढ़ें : हिलीवुड न्यूज़ का केदारघाटी के युवाओं के जज्बे को सलाम ! जरूरतमंदों की सहायता से बनायी उपहार समिति।

चीनू गुसाईं एवं तानिया आर्य के अभिनय से सजे वीडियो को बिल्लू रावत ने निर्देशित किया है,युवा गायक राजेंद्र नेगी एवं संगीतकार ईशान डोभाल के इस गीत की धमक आज भी वैसे ही बरक़रार है जैसे शुरुवाती दौर में थी,और तभी से दर्शक गीत के ऑफिसियल वीडियो की मांग कर रहे थे, जो किसी सरकारी पंचवर्षीय योजना जैसी 5 सालों बाद पूरी हुई।

जरूर पढ़ें : उत्तराखण्ड की एकमात्र फीमेल एडिटर हैं ओशीन घिल्डियाल !! 9 वर्ष की उम्र से कर रही हैं वीडियो एडिटिंग !! पढ़ें खास रिपोर्ट !!

वीडियो भले ही अब बना हो लेकिन देखने से प्रतीत होता है कि इस गीत पर हम ऐसी कई वीडियो पहले भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देख चुके हैं,इतने सुपरहिट गीत के वीडियो से दर्शकों की उम्मीदें बहुत थी लेकिन निर्देशक नवीनता नहीं ला पाए जिसकी गीत की लोकप्रियता के अनुसार मांग थी,जिससे दर्शक जरूर निराश होंगे।

जरूर पढ़ें : अजय सोलंकी की प्यारी बिंदु ने झुमाया सारा गढ़वाल देखें! खित हैंसिक ह्वेगी बबाल ! देखें शानदार वीडियो !!

खैर मनोरंजन तो कभी ख़त्म नहीं हो सकता लेकिन वीडियो रिलीज़ होने के बाद कमेंट बॉक्स में निर्माता के नाम से कई अप्रिय सन्देश देखे गए जिनमें लिखा है बिना गायक की अनुमति के वीडियो शूट हुआ है ,लेकिन अब तो रिलीज़ भी हो चुका है। आपसी मतभेद में दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी न खले इसलिए हिलीवूड न्यूज़ ने इन प्रशनों को दरकिनार करते हुए आप तक वीडियो पहुँचाने का कार्य किया।
जो भी फैसला इसको लेकर होगा आपको जरूर अवगत कराया जाएगा।

जरूर पढ़ें : स्याला मेरा बिगड़ी किलै गीत का विमोचन न्यूजीलैंड में, देखे स्याला जीजा का जबरदस्त सवांद !

हिलीवुड संगीत जगत की ताजातरीन ख़बरों के लिए बने रहिए।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

https://youtu.be/PPZL6A09UHQ

Facebook Comments