आज भी धूम मचा रहा हैं ‘सुण जा बात मेरी गैल्याणी हाँ !! डीजे पर बजते ही कदम थिरक उठते हैं !!

0
235
ishan dobhal

कुछ गीत ऐसे होते हैं जो जुबान पर एक बार चढ़ जाए तो उतरने का नाम नहीं लेता ऐसा ही एक गीत जिस पर आज भी पूरा उत्तराखण्ड झूम उठता है सुन जा बात मेरी हाँ मेरी गैल्याणी। चार वर्ष से अधिक का समय गुजर चुका है लेकिन इस गीत की धूम बरकरार है।

कुछ गीत ऐसे होते हैं जिसका हमें पता भी नहीं होता इसे किसने गाया है कौन इसका संगीतकार है ,राजेंद्र नेगी भी वही नाम है जिसे कम ही संगीत-प्रेमियों ने सुना है,गुमनामी के सागर में डूबे इस गायक को हमने संगीतप्रेमियों के उनके गीत के प्रति लगाव को देखते हुए अपने पोर्टल के माध्यम से उजागर किया है,ऐसी कई प्रतिभाएं हैं जिन्हें शायद अब तक बेहतर मंच नहीं मिला हमारा जरूर प्रयास रहेगा ऐसी ही प्रतिभावान गीतकारों/गायकों को आप तक पहुँचाने का।

जरूर पढ़ें : ‘पापा की परी’ शार्ट फिल्म की शूटिंग पूरी !! निर्देशक अशोक चौहान जल्द रिलीज करने की तैयारी में !!

एल्बम सरी बाँद का ये गीत इतना लोकप्रिय हुआ कि डीजे और शादी विवाह की पसंद बन चुका है, राजेंद्र नेगी के लिए ये गीत काफी सुपरहिट साबित हुआ और अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज पा चुका है। गीत को संगीत ईशान डोभाल ने दिया है।हालाँकि इस गीत का कोई ऑफिसियल वीडियो और प्रोमशनल वीडियो नहीं आया है,लेकिन यूट्यूब के दौर में कैसे ये अछूता रह सकता है। यूट्यूब पर इस गीत के कई वीडियो उपलब्ध हैं।

जरूर पढ़ें : VIDEO – गजेंद्र राणा ने साल भर इंतजार कराने के बाद समसा भोटयाणी वीडियो किया रिलीज !! देखें नीति-माणा की खूबसूरत वादियां !!

गीत के बोल और संगीत श्रोताओं को बहुत पसंद आया लेकिन राजेंद्र नेगी का इस गीत के बाद कोई गीत सुनने को नहीं मिला जिससे संगीतप्रेमी भी हैरान हैं। और शायद ऐसे ही गीतों की रचना की दरकार है संगीतप्रेमियों को।

2019 में अब तक इन गीतों की रही है धूम !! जानें कौन हैं गढ़वाली ,कुमांउनी ,जौनसारी टॉप 5 गीत !!पढ़ें रिपोर्ट

आप भी देखिए इन वीडियो को और आनंद लीजिए इस सदाबहार गीत का।

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments