अचानक चर्चाओं में आया केशर पंवार का यह गीत, दिल टूटे आशिकों ने कहा…………

0
345

केशर पंवार अपने गीतों से हर बार श्रोताओं के बीच छा जाते हैं एक गीत को श्रोता भूल भी नहीं पाते तब तक इनकी कलम से एक और रचना निकलकर आ जाती है और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये वायरल हो जाते हैं, इस बार सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह दिल टूटना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: स्टाइल के मामले में तगड़ी टक्कर देती है यह पहाड़ी अभिनेत्री

केशर पंवार यूट्यूब चैनल के बैनर तले केशर सिंह पंवार की आवाज में नया म्यूजिक वीडियो “माखू जन ” रिलीज़ हुआ है। गीत को वी केश ने संगीत दिया है। माखू जन गढ़वाली बोली का एक शब्द जिसका अर्थ माखू यानि की मक्खी से है। एक कहावत है कि “अगरमक्खी चाय में गिर जाए तो चाय फैंकी जाती है और घी में गिर जाए तो मक्खी को ही उठा के फैंक दिया जाता है। ” ठीक इस गीत में भी प्यार में धोखा खाए लोगों को मक्खी समझ कर अपनी जिंदगी से फेंक दिया जाता है। अब प्यार के चक्कर में मक्खी बने युवाओं के लिए  केशर पंवार का यह नया गीत जले पर नमक छिड़कने का काम कर है।

 माखू जन वीडियो गीत पर दर्शकों के अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, कुछ दर्शक केशर पंवार की लेखनी और गायिकी की खूब तारीफ़ कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ कुछ दर्शक अनिशा और केशर को इस गीत में साथ दिखने की बात कर रहे हैं और इस गीत को वीडियो फॉर्मेट में लाने की लगातार डिमांड कर रहे है।

यहां सुने =

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।