शहनाज और शेफाली के बीच जोरदार कैटफाइट, शेफाली ने शहनाज को मारा थप्पड़

0
231

Bigg Boss 13

बिग बॉस 13 जबरदस्त ट्विस्ट के चलते काफी पसंद किया जा रहा है. शो में कई कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ चुके हैं, फिर चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई हो या रश्मि देसाई की सिद्धार्थ के साथ तीखी नोक-झोक. अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला के बीच जोरदार कैटफाइट होने वाली है. कैटफाइट भी ऐसी वैसी नहीं, बल्कि एक टास्क के दौरान शहनाज ने शेफाली जरीवाल पर उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगा दिया है.

Bigg Boss 13 : घरवालों को लगा बड़ा झटका, सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर

दरअसल, बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को लग्जरी बजट टास्क दिया है. टास्क के दौरान शहनाज शेफाली से नाराज हो जाएंगी. प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज चिल्ला-चिल्ला कर सभी को ये बता रही हैं कि शेफाली जरीवाला ने उन पर हाथ उठाया है. इसके चलते शहनाज शेफाली को गुस्से में आकर धक्का देते हुए भी नजर आएंगी. अब शहनाज ने तो शेफाली पर ये बड़ा आरोप जड़ दिया है लेकिन शेफाली इससे बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखती हैं. प्रोमो में दिख रहा है कि शेफाली अपना बचाव करते हुए बार-बार कह रही हैं कि उन्होंने शहनाज को थप्पड़ नही मारा है.

Bigg Boss 13

NAUPATTIYA GHAGARI इस गीत में दर्शकों को खूब पंसद आ रही है गीता उनियाल व प्रशांत की जोड़ी

https://www.instagram.com/p/B5s6COIh93I/?utm_source=ig_embed

शहनाज और शेफाली जरीवाला की इस कैटफाइट ने बिग बॉस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ा दी है. ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर टास्क के दौरान गलती किसकी थी और क्या सच में शेफाली ने शहनाज पर हाथ उठाया है? बताते चलें इस समय बिग बॉस हाउस से कई बड़े नाम बेघर हो चले हैं. हाल ही में देवोलीना और पारस को घर से बाहर जाना पड़ा है. दोनों को ही खराब सेहत के चलते बेघर होना पड़ा है.

Singer Ram Kaushal l Exclusive Interview l Hillywood News

Facebook Comments