टीवी पर बहुत जल्द वापस आ रहे है “श्री कृष्णा”

0
878
shri Krishna's tv serial is back on doordarshan

इन दिनों दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) की ज़बर्दस्त टीआरपी के बाद एक और पौराणिक शो, श्री कृष्णा टीवी स्क्रीन पर फिर से वापसी करने जा रहा है। चैनल ने श्री कृष्णा को भी दोबारा टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ेः कोरोना के खिलाफ एक साथ नज़र आए टीवी इंडस्ट्री इंडस्ट्री के लोग

देशभर लॉकडाउन (Lockdwon) के चलते लोग अपने घरों में कैद होकर कुछ ना कुछ करके समय गुज़ार रहे है। इस वक़्त ज़्यादातर लोग सोशल मीडिया में एक्टिव नज़र आ रहे है। क्योकि मौजूदा हालातों को देखकर घरों से बाहर निकलने में मनाही है। ऐसे में लोगों के पास सोशल मीडिया ही एकमात्र मनोरंजन का साधन है। लेकिन दूरदर्शन ने अपने पौराणिक कार्यक्रमों को फिर से टेलीकास्ट करके दर्शकों को खुश कर दिया है।

यह भी पढ़ेः सोशल मीडिया में पसंद आ रहा है लोगों को, फेमस यूटूबर्स का ये चैलेंज

दूरदर्शन ने जब रामायण और महाभारत को फिर से टेलीकास्ट किया था तो कुछ दिनों में ही इन दोनों पौराणिक शो ने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिये है । लोगों को अपने पुराने समय में ले जाकर दूरदर्शन ने अच्छी पहल की है। और अब खबरे आ रही है कि दूरदर्शन (Doordarshan) बहुत जल्द एक और पौराणिक शो, श्री कृष्णा टीवी स्क्रीन पर दोबारा टेलीकास्ट करने जा रहा है। हाल ही में प्रसार भारती के सीईओ ने शो की एक वीडियो क्लिप साझा की और लिखा, ‘कमिंग सून।’

यह भी पढ़ेः ट्रोलिंग के बाद, सोनू निगम ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “वो मुझे नहीं जानते”

shri Krishna's tv serial is back on doordarshan

प्रसार भारती ने ट्वीट करके फैंस को ये जानकारी दी है। हालाँकि ये शो दोबारा कब टेलीकास्ट होगा इसके बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन इस खबर को देखने के बाद फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे है। यहाँ कि लोगों ने सोशल मीडिया में बहुत पहले ही इस शो की वापसी को लेकर डिमांड भी की थी। आपको बता दे के दूरदर्शन को दर्शकों को अच्छे पुराने दिनों में ले जाने के लिए बहुत प्यार मिल रहा है और, पुराने समय को सभी के बाद वापस आ गए हैं, क्योंकि परिवार एक साथ टीवी देखने के लिए वापस आ गए हैं। सोशल मीडिया में भी दूरदर्शन को पौराणिक शो दोबारा शुरू करने पर तारीफें मिल रही है।

यह भी पढ़ेः संजू सिलोड़ी और रूचि रावत का नया विडियो रुणझा (Runjha) रिलीज़, दर्शकों को खूब आया पसंद

बता दे कि श्री कृष्णा में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्ण और विष्णु का किरदार निभाया था। ऐसे पौराणिक कार्यक्रमों को दोबारा देखकर लोगों की पुराने यादें भी ताज़ा हो गयी।

Facebook Comments