साउथ सिनेमा पड रहा बॉलीवुड पर भारी,रॉ का ट्रेलर दे रहा RRR को टक्कर।

0
110

साउथ इंडियन सिनेमा बॉलीवुड पर भारी पड़ता नजर आ रहा है,बाहुबली,KGF और अब RRR जैसी शानदार फिल्में दे चुका साउथ सिनेमा नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है,यहाँ की कई फिल्मों को बॉलीवुड ने रीमेक किया है और अब दर्शक भी बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा साउथ के कलाकारों को तवज्जो दे रहे हैं।बे सर पैर की कहानियों को देखकर अब दर्शक देख चुके हैं अब दर्शक जानते हैं कि सिर्फ मसाला परोसने से ही फ़िल्में नहीं चल सकती इसके लिए एक उम्दा कहानी चाहिए होगा,ऐसा ही एक धमाकेदार ट्रेलर साउथ स्टार विजय की आने वाली फिल्म रॉ(beast) का रिलीज़ हुआ है।

south-cinema-is-heavy-on-bollywood-raw-trailer-is-giving-competition-to-rrr

पढ़ें यह खबर: माँ चन्द्रबदनी के दर्शनों को उमड़ रही भारी भीड़,यहीं गिरा था माता सती का धड़।

फिल्म निर्माण की तकनीक हो या फिल्म की कहानी हर क्षेत्र में साउथ सिनेमा बॉलीवुड पर भारी पड रहा है,बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाला साउथ सिनेमा इंडियन सिनेमा में हर दिन नया इतिहास लिख रहा है,कमाई के मामले में हो या फिल्म को लेकर दर्शकों का जुड़ाव हर मामले में ये बॉलीवुड से आगे हैं।हाल ही में RRR फिल्म रिलीज़ हुई है जो वर्ल्डवाइड धमाल मचा रही है।

पढ़ें यह खबर: माया की गेड म्यूजिक वीडियो रिलीज़,शैलेन्द्र पटवाल संग जमी नीरू की जोड़ी।

रॉ(beast) के ट्रेलर ने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया,मात्र 20 घंटे में ही ये ट्रेलर 2 मिलियन पार कर चुका है और यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में है,साउथ सिनेमा एक के बाद एक सुपरहिट देने को तैयार है,कुछ ही दिनों पहले यश की KGF 2 का ट्रेलर लॉन्च हुआ और अब विजय की रॉ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।जी हाँ ये वही थलापति विजय हैं जिनकी फिल्म Indian Soldier Never on Holiday का अक्षय कुमार ने हिंदी रीमेक किया था।

पढ़ें यह खबर: विद्युत जामवाल कर रहे हैं शेर सिंह राणा की बायोपिक,फर्स्ट लुक आया सामने।

रॉ (beast) के 3 मिनट से भी कम के ट्रेलर में दिखाया गया है कि चेनई का एक मॉल जिसे आतंकवादियों ने हाईजैक कर लिया है और वहां फंसे लोगों में विजय भी शामिल हैं,इसमें भरपूर एक्शन है। हथियारों से लैस आतकवादियों के बीच विजय एक कुल्हाड़ी लेकर पहुँचते हैं और आतंकवादियों का सफाया करते हैं विजय एक बार फिर सोल्डजर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

पढ़ें यह खबर: नवरात्रि पर अंजलि रमोला नेगी का जय माँ ज्वाल्पा भजन रिलीज़,पढ़ें रिपोर्ट।

फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है ठीक इसके अगले दिन KGF 2 रिलीज़ होने वाली है। इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दिलचस्प मुकाबला होगा।देखते हैं कौन बाजी मारता है फ़िलहाल आप और हम ट्रेलर देखते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।