सौरव गांगुली ने किया बड़ा खुलासा,टूटा पंत के फैंसों का दिल

0

रुड़की: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की क्रिकेट जगत में वापसी पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको सुन पंत के फैंस मायूस हो गए है l

यह भी पढ़े : खुशखबरी: पहाड़ की इन दो महिला सरपंचों को मिलेगा राष्ट्रपति अवॉर्ड 

बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से चोटिल हुए ऋषभ, आईपीएल 2023 से भी बाहर हो चुके हैं, ऐसे में फैंस के मन में एक ही सवाल के है कि वह कब मैदान पर वापसी करेंगे। वहीं ऋषभ पंत की वापसी पर भारत के एक पूर्व कप्तान ने बड़ा बयान दिया है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा, ‘मैंने उनसे कई बार बात की। जाहिर तौर पर वह चोटों और सर्जरी के बाद कठिन दौर से गुजर रहे हैं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं। एक साल में या कुछ वर्षों में हो सकता है कि वह भारत के लिए दोबारा खेलें।

यह भी पढ़े : मौसम : प्रदेश में बारिश का येलो अलर्ट जारी, ओलावृष्टि की संभावना

वहीं क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से पूरा भारत उनके लिए दुआ मांग रहा था। हाल ही में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी हेल्थ रिकवरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। सर्जरी के बाद अभी पंत चोट से रिकवर कर रहे हैं l उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ” मुझे नहीं पता था खुली हवा में सांस लेना इतना अच्छा लगता है।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड के मिनी कश्मीर को मिला बेस्ट माउंटेन डेस्टिनेशन का अवॉर्ड

आपको बता दें कि बांग्लादेश दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के बाद पंत का 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की आते समय एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए थे।।उनकी कार लोहे के डिवाइडर से टकराने के बाद करीब 200 मीटर आकर जाकर पलट गई थी। पंत को अपने घुटने में तीन प्रमुख लिगामेंट इंजरी का सामना करना पड़ा था। इसी को देखते हुए ऋषभ पंत आईपीएल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए  – 

Exit mobile version