Sonu Nigam ने Bhushan Kumar को दी धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

3
189

Sushant Singh Rajput  के सुसाइड के बाद नेपोटिज़म की आग पुरे बॉलीवुड में फैलती जा रही है. जहां एक तरफ लोग सुशांत के निधन का शोक मना रहे है वही दूसरी तरह बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद पर सवाल खड़े कर रहे है। इसी बीच बॉलीवुड के सेलेब्स भी एक दूसरे पर नेपोटिज़म का आरोप लगते हुए दिख रहे है. हाल ही में सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला था जिसमे उन्होने म्यूजिक इंडस्ट्री के माफिया को फिल्म इंडस्ट्री से बड़ा माफिया बताया था। अब सोनू निगम (Sonu Nigam) का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे उन्होंने टी-सीरीज’ (T-Series) कंपनी के मालिक भूषण कुमार(Bhushan Kumar) को धमकी दी है जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sonu Nigam ने Bhushan Kumar को दी धमकी, वीडियो हो रहा वायरल
file photo

यही भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के फ्लैट पार्टनर Siddharth Pithani से पुलिस ने की पूछताछ

दरअसल, सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने नए वीडियो में कहा, ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते. मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें. सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए. लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे. तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है.’

यही भी पढ़े: Sushant Singh के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो वायरल

वीडियो में आगे सोनू कहते है, ‘इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जो मेरे काफी नजदीकी हैं और पिछले लंबे समय से वह मुझसे इसी बारे में बात करते नजर आ रहा है. लेकिन अब उन्‍हें कुछ और बोलना पड़ रहा है. उनमे से एक का सगा भाई है, ज‍िसने डेढ़ साल पहले अपने ट्वीट में लिखा. क‍ि अगर म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एकता होती तो सीन कुछ और ही होता.’ यहां सोनू निगम अरमान मलिक का ट्वीट दिखते है.

यही भी पढ़े: Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग

सोनू न‍िगम (Sonu Nigam) ने कहा, ‘भूषण कुमार (Bhushan Kumar), अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर बोला था ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो.. भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो… याद है न अबु सलेम से बचा लो.. मैं तुझे कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना.’ सोनू ने आगे कहा, ‘मरीना कंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. ? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. माफिया इसतर वर्क करता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मेरे मुंह मत लगना..’

यही भी पढ़े: Salman Khan पर निकला Sushant Singh Rajput के फैंस का गुस्सा

सोनू निगम (Sonu Nigam) के इस वीडियो के बाद देखना होगा की भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की क्या प्रतिक्रिया आती है। सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

Facebook Comments