Soni Kothiyal First Garhwali Song: “प्यार की शुरुआत”गढ़वाली गीत यूट्यूब में रिलीज, देखें ये रिपोर्ट

0
442

Pyar Ki Suruwat

“प्यार की शुरुआत” जैसे की नाम में ही एक विशेष भाव छिपा हुआ है और आप टाइटल से इतना तो समज ही गए होंगे की इस गीत में क्या ख़ास है। जी हां आप बिलकुल सही समझे इस गढ़वाली लव सांग में प्यार के बारे में बताया गया है जिसमें एक प्रेमी जोड़े की प्यार की कहानी को बयां किया गया है।

Pyar Ki Suruwat

पलायन पर आधारित ‘‘सौं यखि मेरु गौ’’ गढ़वाली गीत में दिखा अमित सागर व अनुराधा निराला के स्वरों का जादू, पढ़े ये रिपोर्ट

इस लव सांग को उत्तराखंड के प्रसिद्द D.O.P. सोनी कोठियाल ने गाया है। सोनी कोठियाल का ये पहला गीत है जिसे उन्होंने सिंगर के तौर पर गाया है। सोनी कोठियाल कहीं उत्तराखंडी एलबमों में अपनी सिनेमैटोग्राफी का जलवा बिखेर चुके हैं और इस गीत में उनका साथ दिया है एक्ट्रेस व सिंगर राजलक्ष्मी (गुड़िया ) ने जो कहीं एलबमों में अभिनय तथा अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। इसके लिरिक्स खुद सोनी कोठियाल ने लिखे हैं और यह गीत सरगम म्यूजिक ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हुआ है।

हेमा नेगी करासी का नया गीत ”मेरी अंजू”

जैसा की आप सभी जानते हैं की प्यार या प्रेम एक अहसास है। प्यार अनेक भावनाओं का रवैयों का मिश्रण है जो पारस्परिक स्नेह(Mutual affection) से लेकर ख़ुशी की ओर विस्तारित है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना है। यह इंसान के ऊपर निर्भर करता है की प्यार का मतलब सिर्फ यह नहीं की हम हमेशा उसके साथ रहें ,प्यार तो एक दुसरे से दूर रहने पर भी खत्म नहीं होना चाहिए ,और इस प्यार पर आधारित ही सोनी कोठियाल व राजलक्ष्मी (गुड़िया ) ने एक गीत गाया है जिसका आनंद लेने के लिए आपको यह गीत सुनना होगा। गीत को सुनने के लिए नीचे दिए गए लिंक पे क्लिक करें।

थलकी बाजार के बाद बीके सामन्त की नये गीत की शूटिंग शुरू

अशोक नेगी की रिपोर्ट

गीत यहां सुनें

Facebook Comments