कोरोना वारियर की सुरक्षा के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैंस से की कुछ यूँ सिफारिश

0
728
सोनाक्षी सिन्हा, Sonakshi sinha on instagram
File photo

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ने ऑनलाइन ट्रिंग पार्टनर के साथ जुड़कर कोरोना वॉरिअर डॉक्टर्स, नर्सो मेडिकल स्टाफ की मदद हेतु अपने फैंस से कुछ अलग अंदाज़ में सिफारिश की है।

बॉलीवुड सितारे अपने अपने तरीकों से लोगों को लगातार जागरूक करके कोरोना से लड़ने के लिए अपनी भूमिका निभाते हुए नज़र रहे है। फिल्मो में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले बॉलीवुड अब कोरोना से लड़ने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे है। यहाँ तक कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे है डॉक्टर्स, नर्सों मेडिकल स्टाफ आदि की सुरक्षा के लिए खुल कर सामने आ रहे है। कोरोना जैसे संकट की घडी में दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे डॉक्टर्स, नर्सों,मेडिकल स्टाफ आदि जी जान लगाकर देश के लिए अपना कर्त्तव्य निभा रहे है।

sonakshi sinha request to his fancs to do coronavirus
Photo credit : Instagram/Sonakshisinha

यह भी पढ़े : “जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम” मुहीम शुरू कर कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर्स और नर्सो के समर्थन के लिए उतरे कई बॉलीवुड सितारे

ऐसे कोरोना वारियर के साथ आज पूरा देश खड़ा है। बॉलीवुड जगत भी आर्थिक और मानसिक रूप से लोगों को जागरूक कर रहे है और डॉक्टर्स को सलाम कर रहे है। यहां तक कि डॉक्टर्स की सुरक्षा के लिए रवीना टंडन ने एक मुहीम भी शुरू की है। जिसका नाम है जीतेगा इंडिया ,जीतेंगे हम। इस मुहीम में रवीना के साथ अन्य बॉलीवुड सितारे भी जुड़ रहे है।

यह भी पढ़े : धमाकेदार डांस विडियो काजल (Kajal video) रिलीज़ होते ही वायरल हो रहा है – देखना तो बनता है |

और अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी भी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लिए डॉक्टर्स ,नर्सो ,मेडिकल स्टाफ के साथ खड़ी होकर अपने फैंस से भी उनकी सुरक्षा के लिए कुछ अलग अंदाज़ में सिफारिश कर रही है।सॉनॅक्षी सिन्हा ने इंस्टा में वीडियो शेयर करके अपने फैंस से कहा कि ” कोरोना की इस संकट घडी में सारे डॉक्टर्स,नर्सो, मेडिकल स्टाफ किसी सिपाही से कम नहीं है। अपनी ज़िन्दगी को जोखिम में डालना और किसी की जान बचाना इससे महान और कोई काम नहीं है। लेकिन इन वारियर के पास पर्सनल इक्विपमेंट की कमी है जो की बहुत जोखिम भरा काम है।

View this post on Instagram

Its time for us to become warriors in this #WarAgainstCovid19… woh bhi ghar baithe baithe! Lets come together and make sure we can provide our healthcare workers with what they need the most at this time – PPE (Personal Protective Equipment) kits. I have partnered with Tring (Instagram @tring.india) #ManishMundra and @atulkasbekar to raise donations for 1000 PPE kits which are in immediate need across India for our doctors and medical staff. Log onto www.tring.co.in and go to my profile to donate. LINK IN BIO! You can donate as an individual, as a family or even as a group of friends in this quest to save the world! Let's all join the #WarAgainstCovid19 and #UniteForHumanity #IndiaFightsCorona

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

यह भी पढ़े : भाग्यश्री ने खोले अर्चना पूरन सिंह के राज

किसी को भी कोरोना हो सकता है। अगर इनको कोरोना हो गया तो हमारा ख्याल कौन रखेगा। इसी के चलते सोनाक्षी ने अपने फैंस से सिफारिश करते हुए ट्रिंग के ज़रिये डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ के लिए पी पी किट की व्यवस्था की है। जिसकी कीमत 650 रूपए। अगर कोई भी अपनी अपनी तरफ से थोड़ी थोड़ी राशि ट्रिंग के ज़रिये देता है. तो हम डॉक्टर्स,मेडिकल स्टाफ के लिए किट की व्यवस्था करके उनकी सुरक्षा कर सकते है।

आपको बताते दे कि सोनाक्षी इन दिनों फिर से रामायण से जुड़े सवाल के जवाब को लेकर जमकर ट्रोल हुई है।

Facebook Comments