सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल शो को कहा दुखद,याद आया अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप।

0
364
सोना मोहापात्रा ने इंडियन आइडल शो को कहा दुखद,याद आया अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप।

सोना मोहापात्रा ने दूसरे स्टार्स की तरह इंडियन आइडल शो दुखद बताया है. साथ ही शो में रेखा की मौजूदगी की तारीफ की.भले उन्हें रेखा को देखकर तो खुशी हुई लेकिन इसके साथ ही शो के जज रह चुके अनु मलिक पर लगा मीटू का आरोप भी याद आ गया. जानिए क्या है वजह?

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस कंगना रनौत की अर्जी को कोर्ट ने किया खारिज, चलता रहेगा केस।

मुंबई: फेमस रिएलिटी शो इंडियन आइडल का सीजन 12 आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. शो पर हर हफ्ते कई बड़ी फिल्मी हस्ती बतौर गेस्ट आती हैं. हाल ही में इस शो पर अभिनेत्री रेखा मेहमान बनकर पहुंची.उन्होंने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिए. शो में जानी-मानी सिंगर सोना मोहापात्रा बिगड़ती हुई नजर आई. हालांकि सोना ने संगीतकार अनु मलिक को आश्रय देने के लिए शो से अपनी निराशा दोहराई, जिस पर देश में चले #Metoo मूवमेंट के दैरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था.

यह भी पढे़ं: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सिनेमाघर बंद,रोहित शेट्टी के साथ सीएम की मीटिंग।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सोना ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा कि रेखा को देखकर खुशी हुई. एक अद्भुत कलाकार औऱ गजब की महिला, जिसने दुखी म्यूजिक रियालिटी शो में आकर जान फूंक दी. दुखी क्यों आप ऐसे शो को क्या कहेंगे. जो दर साल एक नामी सेक्सुअल प्रीडेटर औऱ परवर्ट है इंसान को अभी भी उसी पेरोल पर रखे हुए है. अनु मलिक जो एक हैश टैग के लायक भी नहीं.

वहीं सोना के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि शो ने अनु की वापसी को कैसा ट्रीट किया. उन्होंने कहा कि उनकी वापसी हुई औऱ उन्हें मेहमान के तौर पर सम्मान दिया. अनु ने गाना भी गाया लड़की देखी मुंह से सीटी बजी हाथ से ताली औऱ मैं देखकर हैरान रह गया.

 

साथ ही सोना ने जवाब दिया- बेसिकली उन्होंने दुखद शो पर बुलाया. उनसे गाना गवाया ताकि अच्छे लोगों को विरोध के लिए उकसा सकें और चैनल को मुफ्त में प्रचार मिल सके. जैसा कि मैं जानती हूं सेक्सुअल परवर्जन और परवर्ट्स मार्केटियर्स के लिए एक मार्केटिंग टूल हैं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

वहीं अब सोना के इस पोस्ट पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोग उनकी बातों से सहमत नजर आ रहे हैं. तो कई ने अपनी अलग राय भी रखी है. एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने उन्हें इस साल वापस बुलाकर बतौर गेस्ट ग्लोरिफाई भी किया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हुई कोरोना पॉजिटिव, इंस्टाग्राम पर खुद की जानकारी शेयर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।