Sohail Khan ने कराया Abhinav Kashyap के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज

0
585
Sohail Khan ने कराया Abhinav Kashyap के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज
file photo

एक तरफ जहां देश भर में सुशांत सिंह राजपूत के जाने का सभी गम मना रहे है वही दूसरी ओर बॉलीवुड के कई लोगों पर नेपोटिज़म फैलाने के आरोप लग रहे है. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर अभिनव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को तबाह करने का आरोप लगाया गया था. जिस पर सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज (Defamation Case) कराया है.

Sohail Khan ने कराया Abhinav Kashyap के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज
file photo

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Israel ने दी श्रद्धांजलि, क्या था कनेक्शन

हाल ही में इस मामले में अरबाज खान (Arbaaz Khan ) ने डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी. मीडिया खबरों के मुताबिक, सलमान खान के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ने अभिनव कश्यप के खिलाफ कड़ा कदम उठातेे हुए उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़े: Salman Khan के खिलाफ Jiah Khan की मां ने लगाए गंभीर आरोप।

इस मामले पर सलमान की तरफ से कोई प्रतिकिर्या नहीं आयी है लेकिन उनके पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान ने अभिनव के इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी. जब मीडिया ने सलीम खान से इस मामले पर सवाल किये तो उन्‍होंने बताया कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाकर उनकी(अभिनव कश्यप) फिल्‍में देखिए, फिर हम बात करेंगे, वह जो करना चाहते है, उन्हें करने दीजिए. जो वह कहते हैं, उस पर मैं अपना समय बर्बाद नहीं करूंगा. वहीं, अरबाज खान ने कहा था उनके पास फिल्म के शूटिंग के दौरान अभिनव कश्यप के साथ कोई संवाद नहीं था, जब वे दबंग 2 बना रहे थे तो उन्होंने फिल्म में पेशेवर तरीके से भाग लिया था. इसी के साथ अरबाज ने यह भी कहा कि उन्होंने पहले ही फिल्म निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े: Salman Khan: Abhinav Kashyap के आरोपों पर सलमान के भाई ने तोड़ी चुप्पी।

आपको बता दें, अभिनव कश्यप ने अपने फेसबुक पोस्ट में सलमान खान और उनके भाईयों पर गंभीर आरोप लगाए थे. अभिनव ने लिखा था कि वे खुद भी गलत व्यवहार का सामना कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि दस साल पहले दबंग पार्ट 2 से मैं इसलिए हट गया, क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान के साथ गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी. अभिनव ने यह भी लिखा- ‘अगले कुछ सालों में, मेरे सभी प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव प्रयासों को नुकसान पहुंचाया गया. और मुझे जान से मरवाने की धमकी भी दी गई. और यही नहीं मेरे घर की फीमेल सदस्यों को बलात्कार की धमकी दी गई है. सुशांत सिंह राजपूत आगे बढ़ गए हैं और मै उम्मीद करता हू कि वे जहां भी हैं, खुश हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि कोई और मासूम बॉलीवुड में गरिमा के साथ काम न मिलने पर खुद को ना मार डाले’.

Facebook Comments