World Cup 2019: सोशल मीडिया पर बना धोनी का मजाक, धोनी रिव्यू सिस्टम हुआ फेल

0
627

एमएस धोनी शानदार बल्लेबाजी करते हैं और साथ ही वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर भी हैं। वह अपनी टीम के लिए कोई भी फैसला ले सकते हैं वह भारत के कप्तान विराट कोहली के लिए बेहतरीन गेम प्लानर हैं। विश्व क्रिकेट में कुछ ही लोग हैं जो बेहतर तरीके से डीआरएस का उपयोग कर सकते हैं, उनमें सबसे आगे महेंद्र सिंह धोनी का नाम आता है, लेकिन मैनचेस्टर के मैदान पर भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी से भारी चुक हो गई।

किंग खान शाहरुख के 21 साल के बेटे आर्यन नजर आएंगे लीड रोल में

पाकिस्तानी पारी के 19वें ओवर में युजवेंद्र चहल की एक गेंद बाबर आजम के पैड पर लगी और चहल-कोहली ने एलबीडब्ल्यू की अपील भी की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया। इसी बीच विराट कोहली डीआरएस लेना चाह रहे थे, लेकिन धोनी ने कोहली को डीआरएस लेने से साफ मना कर दिया। जब बाद में रिप्ले में देखा गया, तो बाबर आजम साफ आउट थे और भारतीय टीम को धोनी के इस निर्णय से एक बड़ा नुकसान हुआ

करीना-तैमूर को छोड़ सैफ किस एक्ट्रेस के साथ कर रहे हैं चीयर ! लोगो ने किये ये सवाल

धोनी ने कोहली को इसलिए डीआरएस लेने से मना कर दिया क्योंकि उन्हे लगा कि गेंद पैड से पहले बाबर के बल्ले से टकराई है। कोहली ने धोनी की बात को मानकर डीआरएस नहीं लेने का फैसला किया, लेकिन बाद में रिप्ले में दिखा की गेंद बाबर के बल्ले से नहीं लगी थी। वह पूरी तरह से आउट थे। धोनी के साथ अंपायर भी गलती कर बैठे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर धोनी के इस फैसले पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आप भी देखिये धोनी रिव्यू सिस्टम फेल होने के बाद ट्विटर की कुुछ प्रतिक्रियाएं।।।

Facebook Comments