सोशल मीडिया ने बदली ओम तरोनी की किस्मत ,बना रहे उत्तराखंड में नाम।

0
635
social-media-changed-the-fate-of-policeman-om-taroni-making-name-in-uttarakhand

सोशल मीडिया की ताकत क्या होती है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कोई शख्स रातों रात स्टार बन जाता है,ऐसे कई उदाहरण आपने जरूर सुने और देखे होंगे लेकिन उत्तराखंड पुलिस के जवान ओम तरोनी सोशल मीडिया पर इतने छाए कि आज वो उत्तराखंड संगीत जगत में जाना माना चेहरा बन चुके हैं। 

social-media-changed-the-fate-of-policeman-om-taroni-making-name-in-uttarakhand

यह भी पढ़ें: नवीन सेमवाल का बामणी 2 भी सुपरहिट,अब तक बटोरे मिलियन व्यूज।

सोशल मीडिया पर ओम तरोनी की वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड संगीत जगत से जुड़े कलाकारों का ध्यान इनकी तरफ गया और केशर सिंह पंवार ने ओम को पहला ब्रेक काली टिक्की वीडियो में दिया जो काफी सुपरहिट रहा। काली टिक्की यूट्यूब सहित सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ओम के अभिनय एवं लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

 यह भी पढ़ें: अनिशा का हो मायादार गीत रिलीज़ होते ही बटोर रहा सुर्खियां,पढ़ें ये रिपोर्ट।

उत्तराखंड पुलिस में अपनी सेवाएं देने के साथ ही ओम उत्तराखंड संगीत के लिए भी समर्पित हैं,अभिनय के साथ ही ओम का सिंघम लुक भी दर्शकों को खूब भाया,केशर पंवार एवं अनिशा रांगड़ के गीत काली टिक्की से ओम ने अपना अभिनय में पदार्पण किया जो कि पहले ही गीत से सुर्ख़ियों में आ गए।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ अनिल रतूड़ी का गीत ऐजा मेरी खासपट्टी,वीडियो भी रिलीज़ को तैयार।

ओम का कहना है कि ड्यूटी के बाद वो डांस वीडियो बनाते हैं और उनका यही जूनून लोगों को खूब पसंद आया,यही जूनून उन्हें उत्तराखंड की संस्कृति के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करता है,अपने पहले ही वीडियो से ओम ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी।काली टिक्की में भी इनका सिंघम लुक काफी पसंद किया गया।इस गीत ने यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं,उत्तराखंड की संस्कृति की झलकियां दिखाता ये गीत सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया गया इसकी धुन पर हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: भामा मेरी वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल,अभिनय के साथ गायिकी की हो रही तारीफें।

ओम इस गीत के बाद सुर्ख़ियों में आए और हाल ही में संजय भंडारी के दादू कासदू में नजर आए और कई अन्य वीडियो में भी नजर आने वाले हैं।

देखिए काली टिक्की वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।