किशन महिपाल का सोबनि बाना वीडियो गीत रिलीज़, एकसाथ नजर आए कई सितारे

0
129

लोकगायक किशन महिपाल के सुपरहिट गीत सोबनि बाना का वीडियो आज सुबह यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है,चमोली के सीमान्त क्षेत्र घमशाली में फिल्माए गए इस वीडियो में उत्तराखंड के प्राकर्तिक सौंदर्य का चित्रण किया गया है। 

sobni-bana-video-song-release-of-kishan-mahipal-many-stars-seen-together

यह भी पढ़ें: पौड़ी के नीरज डबराल ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में बनाई है खास जगह

सोबनि बाना ऑडियो काफी सुपरहिट रहा लेकिन दर्शकों को वीडियो के लिए लम्बा इन्तजार करना पड़ा,वीडियो में उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए,वीडियो में कलाकारों की तीन जोड़ी बनाई गई हैं,जिसमें अजय सोलंकी एवं शालिनी सुन्द्रियाल,गौरव गैरोला एवं अर्चना बिष्ट,अनिल कोटियाल एवं नीतू सिंह की जोड़ी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: लोकगायिका संगीता ढौंडियाल के गीत रमझमा पर खूब झूम रहे दर्शक !

सोबनि बाना एक लोकगीत है जो चमोली के ग्रामीण क्षेत्रों में किसी समय ये गीत काफी प्रचलित था,किशन महिपाल अपने गीतों में फोक और फ्यूजन का बेहतरीन सामंजस्य बिठाते हैं,जो इस वीडियो में भी देखने को मिला,पहाड़ी परिधानों एवं आभूषणों से सज्जित कलाकारों ने उत्तराखंड की पारम्परिक लोक संस्कृति को स्क्रीन पर शानदार उकेरा है। ऐसे ही कई लोकगीतों को किशन महिपाल फ्यूजन का रूप देकर नया रंग दिया है,घुघुती एवं फ्योंलडिया गीतों को जब फ्यूजन का रूप मिला तो इन गीतों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गीतों को अपने फिल्मांकन से नया आयाम दे रहे हैं दीपांशु जंगली !

किसी भी लोकगीत में लोकरंग के होने बहुत मायने रखते हैं,ये सभी रंग सोबनि बाना वीडियो में देखने को मिले,बेहतरीन कलाकारों से सजे वीडियो गीत को देखकर दर्शकों के दिल में काफी ख़ुशी नजर आई,किशन महिपाल अपने गायन के साथ ही तकनीकी रूप से भी निपुण हैं,सोबनि बाना का निर्देशन एवं फिल्मांकन किशन महिपाल ने ही किया है,वीडियो को कोरियोग्राफ अंकुश सकलानी ने किया है,वीडियो में अंकुश के डांस मूव्स भी देखने को मिले,इस गीत को संगीत से ईशान डोभाल ने सजाया है।

आप भी इस गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर सर्च कीजिए सोबनि बाना।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

 

 

Facebook Comments