Sobanu Garhwali Video ये पहाड़ी विडियो गीत यूट्यूब व टिक टाॅक पर मचा रहा धमाल !!

0
5096

Sobanu Garhwali Video

ये पहाड़ी विडियो गीत यूट्यूब व टिक टाॅक पर मचा रहा धमाल

वैसे तो यूट्यूब पर आये दिन कोई न कोई पहाड़ी गीत आते रहते हैं, पर इन गीतों को दर्शकों से खास रिस्पांस नहीं मिल पाता। इसी के चलते कल रविवार को सुबह यूटॅ्यूब पर हेमा नेगी करासी का नया गीत ‘सोबुनू’ रिलीज हुआ है। जो कि दर्शकों को काफी पंसद भी आ रहा है और हेमा नेगी करासी का जब भी कोई गीत आने वाला होता है तो दर्शको को बेसब्री से इंतजार रहता है.

गीताराम का छोरी बिन्दास वीडियो रिलीज, देखें खट और बटौल

इस गीत की बात करें तो गीत काफी डांसिग टाइप से बनाया गया है जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है साथ ही इस गीत में अभिनय कर रहे हैं उत्तराखण्ड के बहुचर्चित कलाकार अजय सोलंकी और उनका साथ दे रही है दिव्या नेगी जो कि काफी सारे हिट गीतों में नजर आ चुकी हैं। इसमें संगीत रामेश्वर गैरोला ने दिया है जिसकी मिक्सिंग व मास्टरिंग गुंजन डंगवाल ने की है तथा इसे अर्पित शिखर और अनूप नेगी ने रिकार्ड किया है, इसमें सुन्दर छायांकन किया है यूवी नेगी युद्धबीर ने और उन्होंने ही इस विडियो का निर्देशन भी किया है तथा क्रेब बाबा असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में नजर आये।

Gaurav Gairola l Exclusive Interview l Hillywood News

29 नवम्बर से गढ़वाली फीचर फिल्म कन्यादान सिनेमाघरों में होगी रिलीज, पढ़े रिपोर्ट

गीत को बहुत कम समय में ही काफी अच्छे व्यूज मिल रहे हैं जिसे हेमा नेगी करासी के आफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। अभी तक इस पर लगभग 36 हजार के आसपास व्यूज आ चुके हैं। तथा लगभग ढाई हजार से ऊपर लोग इसे लाइक कर चुके हैं। दर्शक कमैंट के माध्यम से अपने विचार व्यक्त करते नजर आ रहे हैं और काफी पाॅजिटिव काॅमेंट, काॅमेंट बाॅक्स में देखने को मिल रहे हैं। इस गीत के विडियो को देखने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें।

गढ़वाली हिट वीडियोज यहाँ देखें !