तो आप भी तैयार हो जाइये धमाकेदार “गढ़वाली नाईट” का हिस्सा बनने के लिए

0
480

Garhwali Night

तो आप भी तैयार हो जाइये धमाकेदार “गढ़वाली नाईट” का हिस्सा बनने के लिए

देवभूमि उत्तराखंड के लोग हमेशा ही अपने कला, संस्कृति, और बोली को आगे बढ़ाने को लेकर, अपने अपने स्तर पर कुछ न कुछ प्रयास करते रहते है, जिनका उद्देश्य हमेशा ही उत्तराखड की बोली भाषा और संस्कृति को आगे ले जाना होता है। ऐसे ही हमारी उत्तराखंड की समृद्ध उत्तराखंडी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए, HILLYWOOD NEWS स्पोंसर कर रहा है, PARESHWARI CREATIONS और BYE-बुक योर इवेंट द्वारा 14 दिसम्बर, 2019 को रेंडीजवस कैफ़े में आयोजित किये जा रहे एक बहुत बड़े इवेंट ‘गढ़वाली नाईट’ को। जो एक मंच दे रहा है, आज की युवा पीढ़ी को जहाँ आप अपनी उत्तराखंड की बोली भाषा, संस्कृति से सम्बंधित कोई भी परफॉर्मेंस दे सकते है। आपका पार्टिसिपेशन एकदम निशुल्क होगा।

Garhwali Night

आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का हिंदी गीत ‘बेलेश्वर महादेव ‘हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

इस इवेंट में युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले, रुहान भारद्वाज, रैपर सूरज सिंह रावत, बीट बॉक्सर अंकित चमोली और उदय सिंह रावत इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। साथ ही ‘गढ़वाली नाईट में गढ़वाली व्यंजनों का भी आयोजन किया गया है, इसी क साथ ही आपको शानदार गढ़वाली नृत्य भी देखने को मिलेगा।

मेरो रंगीलो पहाड़ गीत की शूटिंग हुई पूरी, जल्द हार्दिक फिल्म से वीडियो होगा रिलीज़

संस्था का उद्देश्य उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ावा देते हुए, आज की युवा पीढ़ी को अपनी उत्तराखंड की बोली भाषा और संस्कृति से परिचित करना है। तो अगर आप में भी है कोई टैलेंट अपनी बोली से रिलेटेड, तो आप भी तैयार हो जाइए, १४ दिसंबर को शाम ६ बजे, बसंत विहार फारेस्ट रिसर्च इंस्टिट्यूट के पास रेंडीजवस कैफ़े इस शानदार इवेंट गढ़वाली नाईट का हिस्सा बनने के लिए।

जौनसार के फेमस गायक सन्नी दयाल ने गाया अपना सुपरहिट गीत

Facebook Comments