ऐसा रहा सुपर सन्डे ! उत्तराखंड संगीत जगत में क्या हुआ खास देखें रिपोर्ट!

0
558

उत्तराखण्ड संगीत जगत के लिए रविवार शानदार रहा,संगीतप्रेमियों के लिए सुबह से शाम तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुए।आइए जानते हैं कैसा रहा सुपर सन्डे।

शानदार रविवार की शुरुवात गीताराम कंसवाल के भैरों देवता जागर से हुई ,कालिंका फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ हुआ भैरो देवता जागर, जिसमें भगवान शिव के रक्षक भैरवनाथ की यात्रा का वर्णन गीताराम कंसवाल ने जागर के माध्यम से किया है। जागर को संगीत अशीम मंगोली ने दिया है।

गीताराम कंसवाल के दो गीत सुपर सन्डे के दिन रिलीज़ हुए देर शाम हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले ‘छोरी बिंदास’ डीजे सांग रिलीज़ हुआ,जिसमें संगीत अशीम मंगोली ने दिया है।
गीताराम कंसवाल अपने अलग अंदाज के गीतों के लिए श्रोताओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं,डीजे सांग्स की भरमार देने वाले युवा गायक कंसवाल का छोरी बिंदास भी युवाओं की पसंद का गीत रिलीज़ हुआ है। बटोल ,खट जैसे शब्दों का प्रयोग गीताराम कंसवाल के ही गीतों में सुनने को मिलते हैं।

पूनम सती के गीत घिंघर की डाली का विमोचन दोपहर को रिंग रोड स्थित एक होटल में हुआ विमोचन के मुख्य अतिथि देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ,चार धाम यात्रा उपाध्यक्ष शिव प्रसाद ममगाईं ,समाजसेवी मनोज चमोली ने किया।
विमोचन के अवसर पर लोकगायक गजेंद्र राणा भी मौजद थे।

घिंघर की डाली विमोचन

घिंघर की डाली गीत पूनम सती के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है,गीत को संगीत विनोद चौहान ने दिया है,गीत को वीडियो रूप में रिलीज़ किया गया है,पूनम सती के गीत में
उत्तराखण्ड की चार अभिनेत्रियां एक साथ दिखीं मिनी उनियाल ,रीता ध्यानी,शालिनी सुन्द्रियाल,सोनिया बडोनी मुख्य भूमिका में रहीं साथ ही वीडियो में पूनम सती भी पारम्परिक परिधानों में नजर आई।
घिंघर की डाली एक पहाड़ी फल है जिसको पूनम सती ने गीत के माध्यम से उजागर किया है।

GHNGHAR KI DAALI

https://youtu.be/CiWkQKvPBeY

हेमा नेगी करासी यूट्यूब चैनल पर मेरी प्यारी अंजू वीडियो प्रोमो रिलीज़ हुआ, जिसका ऑडियो एक साल पहले रिलीज़ हुआ था जो अब तक 1 मिलियन व्यूज पा चुका है।
फौजी के जीवन पर आधारित इस गीत को सुमान सिंह रौथाण और हेमा नेगी ने आवाज दी है।वीडियो का प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें सोहन चौहान और निशा भंडारी मुख्य भूमिका में हैं। वीडियो के रिलीज़ का सभी को इंतजार है।

https://youtu.be/tuoGwm1xTtM

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments