सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

0
73

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बने वीडियो गीत सिल्की रका प्वां का वीडियो रिलीज़ हो चुका है,नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बने वीडियो में आशीष गुसाईं एवं निकिता नेगी को कास्ट किया गया है।

silky-raka-pawan-video-released-ashish-nikitas-very-frozen-pair

यह भी पढ़ें: कोरोना जागरूकता को लेकर लघु फिल्म प्रतियोगिता में टीम मंगतू की फिल्म हो रही तेजी से वायरल

लोकगायक विनोद बगियाल द्वारा रचित एवं स्वरबद्ध गीत सिल्की रका प्वां वीडियो गीत रिलीज़ हुआ है इसे अमित वी कपूर ने संगीत से सजाया है,वीडियो में आशीष गुसाईं एवं निकिता नेगी को कास्ट किया गया है,निर्देशन /छायांकन का जिम्मा नागेंद्र प्रसाद ने निभाया है,छायांकन अंकित तिवारी एवं नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें:  चम्बा में सिल्की रका प्वां की शूटिंग जारी ,हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ होगा वीडियो।

सिल्की रका प्वां वीडियो गीत की शूटिंग नई टिहरी के चम्बा शहर में हुई है,विनोद बगियाल का ये गीत ऑडियो फॉर्मेट में शादियों में खूब धमाल मचाता है,आशीष इससे पहले भी कई वीडियो में नजर आ चुके हैं,वहीँ निकिता इससे पहले भी एक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

अभिनय के साथ आशीष ने वीडियो कोरियोग्राफ भी किया है,नागेंद्र प्रसाद ने आधुनिक तकनीकों का प्रयोग कर वीडियो में चार चाँद लगा दिए,विनोद बगियाल का गीत सिल्की रका प्वां लोकगीत चैत्वाली का मॉडर्न वर्जन है,इसमें विनोद बगियाल ने नए शब्दों एवं धुन से गीत की रचना की है।

यह भी पढ़ें: अनुराधा निराला,संतोष खेतवाल ने गीत एवं स्केच के जरिए दिखाया तीलू रौतेली का जीवन।

वीडियो को दर्शकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है अब तक यूट्यूब पर 10 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं।आप भी वीडियो देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments