Siddharth Shukla Death: बिग बॉस और फेमस टीवी एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन।

0
127
Siddharth Shukla Death: बिग बॉस और फेमस टीवी एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेदह दुखद खबर सामने आ रही है. बिग बॉस 13 के विजेता औऱ टीवी की दुनिया के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Death) का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने पर उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनको मृत घोषित किया. 

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके और टीवी जगत के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Death) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे,जानकारी के मुताबिक उन्हें अटैक आने के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां उनका निधन हो गया. इस वक्त उनके शव का कपूर अस्पताल में पंचनामा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बीती रात वे दवाई लेकर सोए औऱ सुबह नहीं उठे,इसकी पुष्टि अस्पताल में हुई.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुकर नहीं देखा. उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं. उनके फैंस औऱ चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं. बहुत की कम उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके सुशांत सिंह राजपूत के गम से लोग अभी उबर नहींं पाए थे, कि आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने देश को गम में डुबो दिया है. बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि और प्यार मिला. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला पिछले दिन तक लगातार काम कर रहे थे. हालांकि अब तक फैंस मानने को तैयार नहीं हैं कि एक्टर अब हमारे बीच नहीं रहे.

टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया गया है, अभिनेत्री सना खान ने कहाकिउन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है, ये हैरानकरने वाला है पहले इसखबर पर यकीन नहींहुआ, लेकिन जब कन्फर्म हुआ तो वह हैरान हैं,अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढे़ं: बिग बॉस विनर रुबीना और अभिनव शुक्ला की जोड़ी नेहा कक्कर के नए म्यूजिक वीडियो मरजानिया में आई नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।