सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी बंधने जारे है शादी के अटूट बंधन में, इस दिन लेंगे सात फेरे

0
119

बॉलीवुड में लंबे समय से शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधी। इसी बीच एक और कपल की शादी को लेकर नई जानकारी सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि यह कपल भी जल्द होने वाले है एक दूजे के l 

यह भी पढ़े : ट्रेडिशनल लुक में कहर बरपा रही हैं दिव्या नेगी, देखें तस्वीरें

रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह लॉक कर दी है। कहा जा रहा है कि कपल जो पहले दिल्ली में शादी करने वाला था, अब चंडीगढ़ में 7 फेरे लेगा। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है दोनों इसी महीने के आखिर तक शादी करने वाला है। हालांकि, दोनों के परिवार की तरफ से फिलहाल इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़े : एक्ट्रेस के पैरों को चाटते दिखे मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल ,VIDEO ने मचाया तहलका

चंडीगढ़ में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर पहले जानकारी आई थी कि कपल दिल्ली या मुंबई में शादी कर सकता है।। दोनों के परिवार तारीखों में तालमेल बिठाने और जरूरी इंतजाम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन दिसंबर के अंत तक इसे फाइनल कर लिया जाएगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो अब शादी चंडीगढ़ में होगी और कहा जा रहा है कि चंडीगढ़ की होटल ओबेरॉय सुखविलास के साथ बातचीत चल रही है। शादी की रस्मों के लिए यह साइट उनकी सबसे पसंदीदा जगह है क्योंकि यह दिल्ली के भी करीब है, जहां सिद्धार्थ का परिवार रहता है।

हिलीवुड जगत स जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहे हमारे यूट्यूब चैनल के साथ