भाई बहन की गायिकी मचा रही धमाल ,हिट हुआ प्रियंका दीपक का ऐंसु का बरस गीत !

1
290

प्रियंका महर और दीपक महर का नया गीत ऐंसु का बरस रिलीज़ हुआ है मात्र दो दिनों में ही इस गीत को लाखों दर्शक देख चुके हैं,ये गीत नए अंदाज एवं टाइटल के साथ रिलीज़ किया गया है,इससे पहले इसे बौडी ऋतू से रिलीज़ किया गया था जो काफी सुपरहिट रहा। 

siblings-singing-the-song-hit-priyanka-and-deepak-ainshu-ka-baras

प्रियंका ने अपने डिस्क्रिप्शन में लिखा है इस गीत को फिर से रीक्रिएट किया गया है क्योंकि इसे पहले जैसा बनाना चाहते थे वैसे बना नहीं लेकिन अब इसे नए अंदाज एवं टायटल के साथ रिलीज़ किया गया है,बौडी ऋतू गीत में दीपक महर की ही आवाज थी लेकिन ऐंसु का बरस गीत को प्रियंका और दीपक महर ने मिलके गाया है,इसे संगीत से दीपक और यूके रैपि बॉय ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में हुई शादियों के हाल दर्शाता है ये गढवाली गीत,यूट्यूब पर बना है चर्चा का विषय !

दीपक और प्रियंका कई गीत एकसाथ गा चुके हैं इनकी आवाज में चौखुटे की पार्वती गीत को दर्शक खूब पसंद करते हैं,ऐंसु का बरस वीडियो गीत में दीपक और प्रियंका महर अपने गीत का भरपूर आनंद लेते दिखे,साथ ही अनूप परमार एवं टीम ने भी वीडियो में अपने डांस से दर्शकों को काफी प्रभावित किया।

यह भी पढ़ें: रोहित चौहान का नया गीत तेरा नखरा यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

प्रियंका भी डांस टीम के साथ अपने हुनर का परिचय करवाती नजर आई,गायन के साथ ही प्रियंका ने डांस में भी भरपूर मेहनत की जिस कारण इस गीत को कम समय में इतने अच्छे व्यूज मिल रहे हैं,प्रियंका महर का फैन बेस बहुत मजबूत है इसीलिए इनके सारे गीत हिट होते हैं।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

प्रियंका एक स्वतंत्र कलाकार हैं और अपनी गायिकी एवं नवीनतम प्रयोगों से दर्शकों के दिलों में बसी हुई हैं और लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं।वहीँ दीपक महर भी अपने संगीत एवं गायन से दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं,दोनों भाई बहन की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया वीडियो गीत झांझरी हुआ रिलीज

आप भी प्रियंका महर और दीपक महर के नए गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर ऐंसु का बरस सर्च कीजिए।

अन्य ख़बरें देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर विजिट करें।

 

 

Facebook Comments