लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के बाद अब बारी ‘श्री कृष्णा’ की, आज रात से होगा प्रसारण

0
136
Shri Krishna Tv Serial now Live on DD National Channel Tonight 9 PM
File Photo

रामायण (Ramayana) और महाभारत (Mahabharat) की सफलता को देखते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दूरदर्शन पर अब ‘श्री कृष्णा’ (Shri Krishna) का पुनः प्रसारण करने का फैसला लिया है. दूरदर्शन ट्वीट कर बताया कि यह पॉपुलर शो 3 मई यानी आज से टीवी पर डीडी नेशनल  (DD National) पर दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़े : रामायण अवार्ड को लेकर स्वयं राम ने दिया जवाब

देश में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घरों में समय बिता रही देश की जनता के लिए रामायण के बाद दूरदर्शन नेशनल चैनल अब एक और लोकप्रिय धार्मिक धारावाहिक लेकर आ रहा है। 03 मई यानी कि आज  से दूरदर्शन के नैशनल चैनल पर श्रीकृष्णा का प्रसारण शुरू होगा। श्री कृष्ण की महिमा पर आधारित इस धारावाहिक का प्रसारण रोज रात नौ बजे से होगा। यह जानकारी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने दी है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड रामायण में दीपका चिखलिया को पसंद है सीता के रूप में आलिया और रावण के रूप में अजय

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ” कल, रविवार 3 मई से रोज रात 9 बजे देखें। भगवान श्री कृष्ण के महिमा की कथा श्री कृष्णा, केवल डीडी नेशनल चैनल पर! जरूर देखें।” दरअसल, रामायण और उत्तर रामायण के दोबारा प्रसारण के बाद अब श्री कृष्णा धारावाहिक भी दिखाने का निर्णय दूरदर्शन ने लिया है।

आपको बता दें कि इस प्रसिद्ध धारावाहिक का निर्माण भी रामायण बनाने वाले निर्देशक रामानंद सागर ने किया था। रामानंद सागर के टीवी सीरियल श्रीकृष्णा में सर्वदमन डी बनर्जी ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाकर दर्शकों के बीच पहचान बनाई थी।

Facebook Comments