उत्तराखंड: उत्तरकाशी में दो गीतों की शूटिंग पूरी! पूजा और दिव्या दिखाएंगी जलवा !

1
1045

इन दिनों उत्तराखंड के उत्तरकाशी में दो गानों की शूटिंग  Y-Series Production के बैनर तले चल रही हैं इस बार डबल धमाका होने वाला नथुली और नौन्याली जाडू की गीत में उत्तराखंड की बेहद खूबसूरत अदाकारा अभिनय करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें : ओ साहिबा वीडियो रिलीज़!अभिषेक एवं अरुणा की जोड़ी ने जमाया रंग !

उत्तराखंड की बेहतरीन अदाकारा पूजा भंडारी लम्बे अरसे बाद नौन्याली जाडूँ गीत से वापसी कर रही हैं जाहिर है कुछ तो नयापन जरूर होगा,भग्यानी बौ वीडियो की सफलता के बाद पूजा ने लम्बा ब्रेक ले लिया और अब फिर वापसी का मन बना चुकी हैं,जिससे कई अन्य कलाकारों को थोड़ी मुश्किलें तो जरूर होंगी दर्शक अपनी पसंदीदा कलाकार को काफी दिनों बाद देखेंगे तो स्नेह वर्षा तो जरूर होगी,पूजा भंडारी ने कमली बाँद और भग्यानी बौ जैसे सुपरहिट गीतों में अपने अभिनय से सबको आकर्षित किया है।इसे अंकित चंखवाण ने आवाज दी है और अब तक ऑडियो फॉर्मेट में 3 .7 मिलियन व्यूज पा चुका है।

यह भी पढ़ें : गेंदा फूल कुमाउनी वर्जन में भी यूट्यूब पर मचा रहा धमाल !

वीडियो का इंतजार तो होगा ही तब तक आप इस गीत का आनंद लीजिए।

 

वही दिव्या नेगी इन दिनों उत्तराखंड की हिट क़्वीन के रूप में जानी जाती हैं दर्शक दिव्या नेगी को काजल का टैग भी दे चुके हैं तो जिससे दिव्या की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है,दिव्या सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों से लगातार जुड़ाव बनाए रखती हैं। दिव्या नेगी कई सुपरहिट गीत दे चुकी हैं,हुलिया 6 नंबर पुलिया,काजल काजल, मेरो लहंगा,नेपाली राँसू जैसे कई गीतों में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं और अब नथुली गीत में नजर आने वाली हैं जिसका  दर्शकों को कब से इंतजार है। नथुली गीत को राज टाइगर और अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है।नथुली गीत यूट्यूब पर 3 मिलियन से अधिक व्यूज पा चुका है।

यह भी पढ़ें : गीतों में फिर गूँजा गैरसैंण ‘धावड़ी लगीगेन राजधानी गैरसैंण ‘गीत चर्चाओं में !

Facebook Comments