जखोली के प्रसिद्ध कुंड सौड में हुई पारम्परिक गीत झुमका की शूटिंग ! ग्रामीणों ने लिया शूटिंग का लुप्त !

0

रुद्रप्रयाग जिले के जखोली ब्लॉक क्षेत्र में स्थित बजीरा के कुंड सौड में बीते दिनों अजय नौटियाल के पारम्परिक गीत झुमका की शूटिंग हुई,कुण्ड सौड नगेला देवता की भूमि है और हर वर्ष यहाँ पर भक्त बड़ी संख्या में पहुँचते हैं।

shooting-of-the-traditional-song-jhumka-done-at-the-famous-kund-saud-in-jakholi-villagers-take-shooting-away

उत्तराखंड के निर्माता अब दर्शकों को पहाड़ की असल खूबसूरती दिखाने का प्रयास कर रहे हैं,और  पहाड़ों की तरफ रुख कर रहे हैं,जिससे देवभूमि की वास्तविक सुंदरता के दर्शन दुनिया को कराए जा सकें।

यह भी पढ़ें: युवा गायिका मनीषा रावत बना रही उत्तराखंडी संगीत में नाम,दे चुकी हैं कई गढ़वाली गीतों को आवाज!

कुंड सौड प्रकृति का वरदान है इससे पूर्व में भी यहाँ पर कई गढ़वाली गीतों की शूटिंग हो चुकी है,साहब सिंह रमोला के प्रसिद्ध गीत गैल्याणी की शूटिंग भी यहीं पर हुई थी,sde प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहे पारम्परिक गीत झुमका एवं बन्दोला की शूटिंग बीते दिनों कुंड सौड सहित अन्य रमणीक स्थलों पर हुई,इन गीतों को अजय नौटियाल ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा लवली अनिशा गढ़वाली गीत! पूरी दुनिया ह्वेगी फैन बाई गॉड दर्शकों को भाया!

वीडियो में तारा सिंह ,अनिल कोठियाल एवं शालिनी सुन्द्रियाल नजर आएँगी,फिल्मांकन रज्जी गुसाईं एवं ललित सिंह ने किया है और ड्रोन शॉट विक्की कप्रवाण के होंगे,पारम्परिक गीत झुमका एवं बन्दोला गीत का निर्देशन उत्तराखंड के प्रसिद्ध निर्देशक एवं कोरियोग्राफर अंकुश सकलानी ने किया है।

यह भी पढ़ें: गिंजयाली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत ने उठाई pahadi music studio फेसबुक पेज के खिलाफ आवाज़,बिना अनुमति के की है कई वीडियो पोस्ट !

शूटिंग स्थल पर ग्रामीणों ने अपना भरपूर सहयोग दिया साथ ही कलाकारों को अपने बीच पाकर हर्षित भी हुए, साथ ही अपने क्षेत्र को स्क्रीन पर देखने को भी उत्सुक नजर आए,जल्द ही ये गीत  SDe Production से रिलीज़ किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: भतीजे को पसंद आई डाँडा गौं की बाँद चाचा धनीराम को भेजा रिश्ते के लिए! दर्शकों को खूब पसंद आया कांसेप्ट!

तब तक आप कुंड सौड़ मेले पर आधारित इस गीत का आनंद लीजिए।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए :

 

Exit mobile version