चम्बा में सिल्की रका प्वां की शूटिंग जारी ,हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ होगा वीडियो।

0
978
shooting-of-silky-raka-pwan-in-chamba-video-to-be-released-from-hardik-films

उत्तराखंड के ऐतिहासिक शहर नई टिहरी चम्बा में इन दिनों विनोद बगियाल के गीत सिल्की रका प्वां की शूटिंग जोरों पर है ,हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बन रहे वीडियो गीत को नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बनाया जा रहा है। 

shooting-of-silky-raka-pwan-in-chamba-video-to-be-released-from-hardik-films

यह भी पढ़ें: मिलन आज़ाद ने डीजे के शौकीनों के लिए रिलीज़ किया पल्टन बाज़ार मा डीजे सॉन्ग।

विनोद बगियाल का सुपरहिट गीत सिल्की रका प्वां ऑडियो फॉर्मेट में काफी हिट हुआ और इसे यूट्यूब पर अब तक 5 लाख दर्शक देख और सुन चुके हैं,विनोद बगियाल के इस गीत को अमित वी कपूर ने संगीत दिया है।

यह भी पढ़ें : बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बन रहे वीडियो गीत सिल्की रका प्वां में आशीष गुसाईं एवं निकिता को कास्ट किया गया है,वीडियो निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने जानकारी दी है कि वीडियो को अलग अंदाज में बनाया जा रहा है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा,वीडियो में चम्बा शहर की खूबसूरती एवं पहाड़ों में बदलते फैशन को दिखलाया जाएगा जो कि समाज को अपनी संस्कृति एवं सभ्यता न भूलने का सन्देश देगा।

यह भी पढ़ें : Indian idol के जज हुए पवनदीप राजन के फैन ,कहा अब वापस मत लौटना।

नागेंद्र प्रसाद इससे पूर्व में भी कई गढ़वाली कुमाऊंनी वीडियो गीतों में निर्देशन कर चुके हैं और अपनी रचनात्मक क्षमता से दर्शकों को नएपन का अहसास कराते रहे हैं,समय की मांग और दर्शकों की पसंद का निर्देशक नागेंद्र प्रसाद बहुत ख्याल रखते हैं और वास्तविकता को जोड़कर स्क्रीन पर प्रदर्शित करते हैं,वीडियो का फिल्मांकन अंकित तिवारी कर रहे हैं,मेकअप का कार्य संगीता गुसाईं संभाल रही हैं ,वहीँ प्रबंधन का जिम्मा नितेश भट्ट के हाथों में है।

यह भी पढ़ें : गढ़रत्न नेगी की रचना को उषा पांडे ने दी आवाज, दर्शकों को पसंद आया कवर सॉन्ग।

नागेंद्र प्रसाद नए कलाकारों को मंच देने का सदैव कार्य करते हैं और नए कलाकारों का उत्साह वर्धन कर उन्हें बेहतर कार्य करने की प्रेरणा देते हैं यही कारण है कि नागेंद्र प्रसाद के साथ नए कलाकार असहज महसूस नहीं कर पाते जिसका असर स्क्रीन पर झलकता है।

shooting-of-silky-raka-pwan-in-chamba-video-to-be-released-from-hardik-films
during shoot director Nagendra Prasad guide artists

यह भी पढ़ें : राज टाइगर का तेरा खातिर सोशल मीडिया पर वायरल !खूब झूम रहे श्रोता।

फ़िलहाल अभी सिल्की रका प्वां की शूटिंग जारी है जल्द ही दर्शकों को ये वीडियो गीत हार्दिक फिल्म्स पर देखने को मिलेगा,अगर आपने अभी तक गीत नहीं सुना है तो विनोद बगियाल का ये गीत जरूर सुनें।

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़िए।