हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

3
439

हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू हो चुकी है,गीताराम कंसवाल की आवाज में ये गीत अब तक यूट्यूब पर 5 लाख व्यूज बटोर चुका है।और जिस वीडियो का दर्शक बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे अब वो जल्द खत्म होने वाला है। 

यह भी पढ़ें :  नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन पहुंचा नंबर 1, बना 5 मिलियन लोगों की पसंद। 

गीत की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए हार्दिक फिल्म्स अब इसका वीडियो दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है जिसकी शूटिंग शुरू भी हो चुकी है गीताराम कंसवाल के गायन करियर में बहुत मुख्य भूमिका निभाने वाला ये गीत अब फिर से दर्शकों के दिलों में राज  करने वाला है,आपको बता दें कि इस गीत को उत्तराखंड के प्रसिद्ध गीतकार सुरेंद्र सत्यार्थी ने लिखा है और संगीत अशीम मंगोली ने दिया है जो कि उत्तराखंड डीजे सांग्स की हिट मशीन हैं।

यह भी पढ़ें : Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया में वायरल

रामलीला मेरा गौं स्याळी वीडियो में उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध अभिनेता एवं एडिटर नागेंद्र प्रसाद जीजा की भूमिका में रहेंगे और स्याळी का किरदार गौरी निभाएंगी। जीजा स्याळी की नोंक-झोंक और रामलीला देखने के लिए मनाना स्क्रीन पर काफी रोमांच से भरा होगा और अब स्पष्ट हो जाएगा कि स्याली जाएगी रामलीला देखने या नहीं ?

शूटिंग स्थल की कुछ तस्वीरें आपकी उत्सुकता जरूर बढ़ाएंगी :

ramleela mera gaun syali shoot

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

उत्तराखंड की शादियों में इस गीत ने काफी धमाल मचाया है और युवाओं ने वन्स मोर कर कर के डीजे वाले भैजी को भी काफी परेशान किया है अब दर्शक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,देखना होगा हार्दिक फिल्म्स कब इसे रिलीज़  करता है,खबर है कि हार्दिक फिल्म्स अब बैक टू बैक हिट देने का विचार कर रही है और कई प्रोजेक्ट्स पूरे भी हो चुके हैं बस सही समय का इंतजार है।

यह भी पढ़ें : हेमा नेगी करासी इन दिनों गिर गेंदुवा 2 की शूटिंग में हैं व्यस्त !केदारघाटी में चल रही है शूटिंग !

तब तक आप थोड़ा लॉकडाउन में अपनी कसरत इस गीत की धुन पर कीजिए आगे की जानकारी आपको जल्द ही हिलीवुड न्यूज़ दे ही देगा।

Facebook Comments