Breaking News
shooting-of-meri-sajila-in-the-middle-of-rain-showers-in-kotdwar

कोटद्वार में बारिश की फुहारों के बीच मेरी सजीला वीडियो की शूटिंग !

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बन रही मेरी सजीला वीडियो की शूटिंग इन दिनों कोटद्वार में सावन की फुहारों के बीच हो रही है,वीडियो में अजय सोलंकी और नेहा महरोत्रा नजर आने वाली हैं। 
कोटद्वार में np films production मेरी सजीला की वीडियो शूटिंग में लगी है,नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बन रही सजीला वीडियो में अजय सोलंकी और नेहा महरोत्रा स्टारकास्ट हैं,कमान सिंह तोपवाल एवं   अनिशा रांगड़ की आवाज में ये गीत रिकॉर्ड हुआ है,हार्दिक फिल्मस इसे सीधे वीडियो फॉर्मट में रिलीज़ करने की तैयारियों में है।
अजय सोलंकी और नेहा महरोत्रा को रोनी शाह कोरियोग्राफ कर रहे हैं,शानदार टीम के संयोजन से वीडियो स्क्रीन पर देखने योग्य होगी।शूटिंग स्थल से मेरी सजीला वीडियो की तैयारियों की कुछ तस्वीरें सोशल दर्शकों के लिए साझा की हैं ,जिनसे अंदाजा लगाया जा सकता है इन दिनों पहाड़ों का मौसम शूटिंग के लिए काफी अनुकूल है बारिश जरूर आफत बन कर बरस रही है लेकिन कलाकारों के जज्बे पर इसका कोई असर नहीं पड़ता दिख रहा है और इसी महीने कई वीडियो पहाड के सौंदर्य के दर्शन पूरी दुनिया को करा रही हैं।
shooting-of-meri-sajila-in-the-middle-of-rain-showers-in-kotdwar
जब तक वीडियो निर्माण जारी है तब आप इस गीत को मोबाइल प्लेटफार्म पर सुन सकते हैं।
Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

%d bloggers like this: