इन दिनों चल रही है गढ़वाली फ़ीचर फिल्म फ्योली की शूटिंग,पढ़ें रिपोर्ट

0
453

इन दिनों चल रही है गढ़वाली फ़ीचर फिल्म फ्योली की शूटिंग

इन दिनों गढ़वाली फ़ीचर फिल्म ‘फ्योंली'(Fyoli )की शूटिंग देहरादून में जोरों सोरों से चल रही है। फिल्म की शूटिंग का आज पाँचवाँ दिन है जिसकी शूटिंग देहरादून में सहस्त्रधारा रोड पे चल रही है।

यह भी पढ़ें :- इस गढ़वाली गीत में आपको सुनने को मिलेंगे प्यार भरे छण ,आप भी सुनें

Garhwali feature film Fyoli

मनीष वर्मा होम एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का 16 दिसम्बर 2019 को मुहूर्त शूट सहस्त्रधारा रोड स्थित एक आलीशान बंगले में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि डा.आर.के.वर्मा (अध्यक्ष उत्तराखंड फ़िल्म चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स)रहे। मनीष वर्मा होम एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह तीसरी गढ़वाली फीचर फिल्म बनने जा रही। इससे पहले दो फ़िल्में अंजवाल व हैलो यूके आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :- सन्तु छोरी ने लुभाया दर्शको का दिल ,आप भी देखें वीडियो

Garhwali feature film Fyoli

यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें आपको भाई -बहन का अनोखा प्यार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में मुख़्य भूमिका में अबू रावत ,अनामिका बिष्ट ,शोभना रावत ,रमेश नौडियाल व शोनाली नज़र आएंगे तथा इसके निर्माता निर्देशक हैं मनीष वर्मा।साथ ही आपको यह भी बता दें की मनीष वर्मा की इससे पहले की दोनों फ़िल्में हिट रही हैं अब देखना ये होगा की इस फिल्म में दर्शकों को क्या ख़ास देखने को मिलेगा ख़ैर यह तो फ़िल्म आने के बाद ही पता चलेगा और आपको बता दें यह फिल्म अगले साल मार्च में सभी दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

यह भी देखें :- उत्तराखंड की यह अभिनेत्री अपनी बोली भाषा के लिए निरंतर कार्य कर रहीं हैं इन्होने हिलीवूड न्यूज़ को बताया कि कैसे इन्होने इस इंडस्ट्री में कसम रखें तथा क्या चुनौतियां इनके सामने रहती हैं। आप भी देखें क्या कुछ खास बातें उन्होंने इंटरव्यू में की। वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

Facebook Comments