धनराज शौर्य के नए गीत रजाखेत बजार की शूटिंग टिहरी में शुरू। शूटिंग देखने वालों की उमड़ी भीड़ !

2
975
shooting-of-dhanraj-shauryas-new-song-razakhet-bazar-starts-in-tehri-razakhet-crowd-of-people-watching-the-shooting

उत्तराखंड में शूटिंग का सिलसिला जारी है,धनराज शौर्य के गीत रजाखेत बजार की शूटिंग आज से टिहरी ढालमंडल के प्रसिद्ध बाजार रजाखेत में शुरू हो गई है,वीडियो में अजय सोलंकी और शालिनी सुन्द्रियाल नजर आने वाले हैं। 

shooting-of-dhanraj-shauryas-new-song-razakhet-bazar-starts-in-tehri-razakhet-crowd-of-people-watching-the-shooting

यह भी पढ़ें: छोरी तेरा नखरा गढ़वाली गीत हुआ रिलीज़ !गौचर के युवा दे रहे अपने हुनर का परिचय !

गिंजयाली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत ने शूटिंग स्थल से तस्वीरें हिलीवुड न्यूज़ तक पहुंचाई हैं,उन्होंने जानकारी दी है कि टिहरी का रजाखेत बाजार बहुत ही प्रसिद्ध स्थल है और इस क्षेत्र में इससे पहले कभी भी शूटिंग नहीं हुई है,जिससे स्थानीय लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार संजू सिलोड़ी के सफर में इस गीत का रहा खास योगदान ! लाखों दर्शकों को पसंद है पूनम गैल्याणी वीडियो !

टिहरी गढ़वाल अपनी पौराणिक विरासत के लिए जाना जाता है,और टिहरी बाँध के लिए विश्व विख्यात है,स्थानीय स्थलों पर शूटिंग होने से ऐसे दर्शनीय स्थलों को दुनिया भर के दर्शक भी देख सकेंगे,जिससे स्थानीय रोजगार एवं पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पहाड़ों में आकर हर कोई यही कहता है मन बसिया !आकांक्षा रमोला का गीत कुछ ऐसा ही बयां करता है !

शूटिंग स्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें अजय सोलंकी और शालिनी सुन्द्रियाल रजाखेत बाजार में डांस करते नजर आ रहे हैं,अपने पाठकों/दर्शकों को जानकारी दे दें कि धनराज शौर्य भी इसी क्षेत्र में पड़ने वाले ग्राम कठुली पर्यवन के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: गीताराम कंसवाल का नया गीत हुआ रिलीज़ !चिरबटिया की वादियों में हुई है शूटिंग !

ढालमंडल पट्टी के निवासी धनराज की सफलता से काफी खुश हैं और अपने क्षेत्र के युवा गायक के गीतों को काफी पसंद करते हैं,और धनराज जिस मुकाम पर हैं उसको देखते हुए गर्व महससू करते हैं।

रजाखेत बजार गीत वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया जाएगा और ये गीत गिंजयाली फिल्म्स से रिलीज़ किया जाएगा,अभी इसकी शूटिंग चल रही हैं जल्द ही इस वीडियो की रिलीज़ डेट दर्शकों के बीच होगी,तब तक इंतजार करना होगा।वीडियो निर्माण अरुण फरासी के फिल्मांकन एवं निर्देशन में चल रहा है।

shooting-of-dhanraj-shauryas-new-song-razakhet-bazar-starts-in-tehri-razakhet-crowd-of-people-watching-the-shooting

यह भी पढ़ें: दून स्टूडियो से निकले हैं कई सुपरहिट गीत !इस रिपोर्ट में जानिए कौनसे हैं वो गीत !

जानकारी के अनुसार ये गीत एक प्रेम कहानी को दर्शाएगा और साथ ही इसमें स्थानीय  क्षेत्र का वर्णन भी गायक धनराज ने किया है।फिलहाल आपके लिए पदमश्री जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण का माहेश्वरी जागर पेश है,अन्य ख़बरों के लिए जुड़े रहिए।

https://youtu.be/V2bjfh73vLs

हिलीवुड जगत की खबरें यूट्यूब पर भी देखिए। 

 

 

 

Facebook Comments