शहनाज का रो रो कर बुरा हाल, बिग बाॅस के घर में दुशमन ने भी नकारा

0
459

Bigg Boss House

बिग बाॅस सीजन 13 का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। अब बिग बाॅस का पहला फिनाले राउण्ड शनिवार को पूरा हो चुका है। जिसमें घर से बेघर हो चुकी हैं शैफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देबोलिना भट्टाचार्य और साथ ही बिग बाॅस के घर में वाइल्डकार्ड एंट्री ले चुके हैं नये पांच प्रतिभागी। जिसमें हिमांशी खुराना जो पंजाब इंडस्ट्री की चर्चित माॅडल और सिंगर हैं का नाम काफी चर्चाओं में बना हुआ है। जिसकी सबसे पहली वजह सामने आ रही है।

Bigg Boss House

जिसको नहीं देखना चाहते थे बिग बाॅस 13 के अगले पड़ाव में वहीं बनी कैप्टैन

दरअसल बिग बाॅस के घर में पहले से ही मौजूद पंजाबी सिंगर शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की कुछ समय पहले हुई लड़ाई काफी खबरों में रही थी। इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये थे जो काफी खबरों में रहे थे और अब हिमांशी खुराना का बिग बाॅस के घर में एंट्री लेना शहनाज को पंसद नहीं आया। जब हिमांशी खुराना की एंट्री हुई तो उन्होंने शहनाज को इग्नोर मारा जिससे शहनाज गिल काफी आहत हुई और फूट फूट कर रोने लगी कि बिग बाॅस ने बहुत गलत किया साथ ही हिमांशी खुराना पर आरोप भी लगाये कि उसने मेरे साथ बहुत गलत किया था।

बिग बाॅस रैकिंग टास्क रहा बहुत ही ज्यादा मजेदार

शहनाज गिल के काफी रोने धोने के बाद घर के अन्य सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा और आरती उसे समझाने लगे कि वो चिन्ता न करें और हिमांशी खुराना से दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाये जिस पर शहनाज गिल ने अपना दोस्ती का हाथ हिमांशी खुराना के लिए आगे भी बढ़ाया पर हिमांशी खुराना ने कुछ खास अच्छा रिस्पोंस नहीं दिया और बिग बाॅस के घर में लगे कैमरों में उन्होंने ये बात बोली कि जब तक वो नेशनल टैलीविजन पर मेरे मम्मी पापा से माफी नहीं मांग लेती वो शहनाज गिल को माफ नहीं करेंगीं। अब देखते हैं कि नये एपिसोड में बिग बाॅस में क्या कुछ देखने को मिलता है और ये दुश्मनी क्या कुछ हंगामा बिग बाॅस के घर में मचाती है।

लाइव इंटरव्यू यहां देखें

Facebook Comments