जौनसारी गीत शाऊँणी बटोर रहा है आजकल यूट्यूब पर सुर्खियां

0
639
SHAVANI

Y SERIES के बैनर तले बना वीडियो सॉन्ग शाऊँणी यूट्यूब पर आजकल अपने दमदार कैमरा वर्क एवं संगीत के कारण खूब सुर्ख़ियों में है। अज्जू तोमर की मधुर आवाज में ये गीत रिकॉर्ड है और अभिनय की भूमिका में तन्जन ठाकुर एवं रघु नेगी हैं। दर्शकों को इस वीडियो में पारम्परिक रीती रिवाजो की झलकियां/परिधान ,उत्तराखंड की खूबसूरत बर्फीली घाटीयो ,बसंत ऋतू की बयार , जैसे कई बेहतरीन दृश्य देखने को मिलेंगे।

बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन नए नए म्यूजिक वीडियोज रिलीज़ होने का सिलसिला जारी है, आये दिन कई वीडियोज रिलीज़ होते हैं जिनमे से कुछ बुरी तरह पिट जाते हैं और कुछ सुपरहिट हो जाते हैं हाल ही में उत्तराखंड के जौनसार क्षेत्र की प्रसिद्ध बोली जौनसारी में एक गीत रिलीज़ हुवा है जिसका टाइटल है शाऊँणी। अब आप सोचेंगे शाऊँणी क्या है तो बता दें कि शाऊँणी एक लड़की का नाम है गीत में उसकी खूबसूरती की तारीफ़ की जा रही है। शाऊँणी का निर्माता ने सीधे वीडियो के माध्यम से प्रस्तुतीकरण किया है और इस वीडियो में जौनसार छेत्र की भेषभूषा, गाँव के रीति- रिवाज और वहां की खूबसूरत बर्फीली वादियों को दिखाया व् दर्शाया गया है।

परदेश एक अनकही कहानी देखें इस शानदार विडियो को – आप भी कहोगे वाह

अभिनय की अगर बात करें तो हाल ही में प्रदर्शित बहुत ही रोमांटिक चित्रगीत थल की बजार से लाइमलाइट में आई टंजन ठाकुर ने एक बार फिर से दर्शकों को आकर्षित किया है जिनका पहाड़ी लुक बहुत ही मनमोहक लग रहा है. टंजन ठाकुर कई पंजाबी और हिमाचली गानों में भी नजर आती रहती है ,साथी कलाकार के तौर पर रघु नेगी ने टंजन का साथ
दिया है और निर्देशन युवी नेगी का है आपको बता दें कि युवी नेगी इस वीडियो के सिनेमेटोग्राफर भी हैं अभी तक यूट्यूब में 60 हजार से अधिक हिट्स मिल चुके हैं और दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है अब देखना यह होगा कि यह वीडियो कितनी और सुर्खियां बटोरता है।
आप भी देखें

रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments