शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आजकल घर बैठे सीख रही बैली डांस, वायरल हुई तस्वीरें

0
404

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में सबकुछ बंद है और लोग अपने-अपने घरों में बैठे हैं. लेकिन इस सब के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) घर पर बैठकर सिर्फ अपनी हॉबी फॉलो नहीं कर रहीं. जी हां, बल्कि सुहाना खान ने घर पर ही अपनी बैली डांस (Belly Dance) लेनी शुरू कर दी है. लॉकडाउन के चलते सुहाना अपनी डांस क्लाअस भले ही न जा पा रही हों, लेकिन ऐसे में सुहाना ने वीडियो कॉल के जरिए घर पर ही अपनी क्लानस लेनी शुरू कर दी है.

कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज

सुहाना इन दिनों मुंबई की डांस ट्रे‍नर संजना मुथरेजा से बैली डांस की क्लाहसेज ले रही हैं. संजना ने एक तस्वीनर साझा की है, जिसमें वह सुहाना के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं. स्क्रीीनशॉर्ट में संजय जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं जबकि सुहाना मुस्कुजराते हुए दिख रही हैं.

संजना मुंबई की प्रसिद्ध बैली डांसर ट्रेनर हैं और सुहाना के अलावा शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रकुल प्रीत, किम शर्मा, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे भी उनसे बैली डांस सीख चुके हैं.

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रीतम भरतवाण ने पी एम केयर फण्ड में दान दी आर्थिक सहायता

लगता है कि सुहाना इन दिनों घर में रहकर खुद को काफी बिजी रखे हुए हैं. हाल ही में उन्होंजने और उनकी मां गौरी खान ने कुछ तस्वींरें शेयर की थीं. इनमें गौरी ने लिखा था कि वह अपनी बेटी से मेकअप करने के तरीके सीख रही हैं.

Facebook Comments