जाने माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाजा कोरोना पॉजिटिव, पढ़े ये रिपोर्ट

0
248

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. हाल ही में खबर आई है कि जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा (Shaza) को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

माधुरी दीक्षित कुछ इस तरह से कर रही हैं लॉकडाउन का इस्तेमाल देखें वीडियो

बता दें कि करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने ‘स्पॉटबॉय’ को इस बारे में बताया कि उनकी 31 साल बेटी शजा को नानावटी अस्पताल में पूरी तरह आइसोलेएट करके रखा गया है. करीम मोरानी ने ये भी कहा है, ‘शजा ना ही कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं. ऐसे में पूरा परिवार हैरान है कि आखिर उन्हें ये संक्रमण हुआ कैसे.’

विडियो : बीमार मा के लिए छोड़ी शहर की नौकरी, अब है गाँव का समृद्ध किसान, जरूर देखें

बताया जा रहा है कि शजा को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अलावा ‘दिलवाले’, ‘दम’, ‘हैपी न्यू इयर’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं.

Facebook Comments