लॉक डाउन में शाहरुख़ खान एक्टिंग छोड़ बने गायक

1
386
Shahrukh Khan became the acting singer in lock down
Photo File

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने आई फॉर इंडिया ( I For India) के साथ जुड़कर “सब ठीक हो जाएगा गीत गाकर फैंस का खूब मनोरंजन करते हुए नज़र आये। शानदार अभिनय के बाद अब शाहरुख खान की आवाज़ और गीत के बोल भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन के चलते भारत में टिक टॉक के हुए सबसे ज़्यादा दीवाने

देशभर में लॉकडाउन के चलते सब कारोबार ठप पड़ा हुआ है। हालाँकि देशभर में अब धीरे -धीरे लॉक डाउन कुछ शर्तों के साथ खुल रहा है। लेकिन तकरीबन 1 महीने से लॉक डाउन के चलते लोगों ने खुद को घरों के अंदर कैद कर लिया था। यहाँ तक कि बॉलीवुड जगत भी इन दिनों घरों में रहकर समय का गुज़ारा कर रहे है। जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना से लड़ने के लिए लोगों को सोशल मीडिया में लगातार जागरूक करते हुए नज़र आ रहे है। वही दूसरी तरफ कुछ बॉलीवुड सितारे लॉक डाउन में भी लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है।

Shahrukh Khan became the acting singer in lock down
Image Source : Social Media

लोगों के दिलों को बहला रहे है।बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने भी “सब ठीक हो जाएगा ” गीत के ज़रिये लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश की है। दरअसल हाल ही में आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है। जहाँ बॉलीवुड के कई सितारे अपने अपने अंदाज़ में लोगों का खूब मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे है। कोई कविता सुनाकर तो कोई गाना गाकर लोगों का मनोरंजन कर रहा है।

यह भी पढ़े : Bollywood Movie Shooting:सलमान खान की फिल्म राधे के सेट से लीक हुआ वीडियो

ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान भी आई फॉर इंडिया के साथ जुड़कर फैंस का खूब मनोरंजन करते हुए नज़र आये। बीते हुए कल शाहरुख़ ने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम और फेसबुक में “सब ठीक हो जाएगा ” गीत का वीडियो शेयर किया,जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे है। इस गाने के लिरिक्स काफी मजेदार है,सोशल मीडिया में शाहरुख का ये गीत जमकर वायरल हो रहा है। 1 दिन में 1 मिलियन से भी ज़्यादा लोग वीडियो को देख चुके है। शाहरुख खान के साथ इस वीडियो सॉन्ग में उनके बेटे अबराम भी नजर आते हैं। इस दौरान दोनों डांस भी करते हैं। इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, ‘अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा। अबराम कह रहा है कि पापा बहुत हो गया। लेकिन पर सब सही हो जाएगा।

Sab Sahi Ho Jaayega

Extremely grateful to #IforIndia, BADSHAH & Sainee for music, lyrics & for working overnight. Thanks Sunil for the edit. All so that I could sing. Ab bhai, lockdown mein mujhe gaate hue bhi jhelna padhega. AbRam is saying 'papa enough now!’ Par Sab Sahi Ho Jaayega!

Posted by Shah Rukh Khan on Sunday, May 3, 2020

 

यह भी पढ़े : लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के बाद अब बारी ‘श्री कृष्णा’ की, आज रात से होगा प्रसारण

आपको बता दें कि इस कॉन्सर्ट में अक्षय कुमार ने कविता सुनाई। वहीं, आमिर खान कई सदाबहार गानों को गुनगुनाते नजर आए। एक तरफ जहाँ लोगों को कोरोना की इस महामारी से जागरूक किया जा रहा है,एही दूसरी तरफ लॉक डाउन में भी लोगों का खूब मनोरंजन भी हो रहा है।

Facebook Comments