Bigg Boss 13 पारस को नॉमिनेट करते ही सिद्धार्थ से नाराज हुई शहनाज़

0
226

Bigg Boss 13

‘बिग बॉस 13’ में मंगलवार को नॉमिनेशन का अधिकार घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया। इस दौरान बिग बॉस ने घर के दो-दो कंटेस्टेंट के नाम लिए जिनमें से किसी एक को सुरक्षित करना था। आरती और पारस का नाम साथ में लिया गया। जिसके बाद सिद्धार्थ को इन दोनों में से एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करना था।

Full Interview Watch here :

पिछले एक हफ्ते से सिद्धार्थ और पारस के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी वहीं आरती के साथ सिद्धार्थ उलझते दिखे थे। माना जा रहा था कि सिद्धार्थ पारस को बचाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सिद्धार्थ ने आरती को सुरक्षित किया जबकि पारस को नॉमिनेट किया। पारस का नाम लेते ही शहनाज सिद्धार्थ से नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वो सिद्धार्थ से दोबारा बात नहीं करेंगी।

Sobanu Garhwali Video ये पहाड़ी विडियो गीत यूट्यूब व टिक टाॅक पर मचा रहा धमाल

शहनाज माहिरा से कहती हैं कि ‘सिद्धार्थ ने मुझे दोबारा दुख पहुंचाया है। कई बार ऐसा होता है कि जो मजबूत कंटेस्टेंट है वो आगे निकल जाता है। आरती हमेशा उसके बारे में इतनी बातें कहती है तब भी उसे ही सुरक्षित किया। मैं उससे बात नहीं करूंगी।’

Bigg Boss 13

फिल्मों में काम किये बिना ही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कमा लेती है इतना !

सिद्धार्थ के फैसले के बाद पारस, विशाल से कहते हैं कि ‘उसने (सिद्धार्थ) अगर ये फैसला लिया है तो कुछ सोच समझकर लिया है। उसे पता है कि अगर आरती को नॉमिनेट कर दिया तो दूसरी टीम को बातें करने का मौका मिल जाएगा जबकि हम लोग तो उसके साथ हैं हीं।’ पारस की बातों पर माहिरा भी हां में हां मिलाती हैं। दूसरी ओर आरती सिद्धार्थ को बताती हैं कि शहनाज उससे बहुत नाराज हैं। सिद्धार्थ ये बातें सुनकर शहनाज को मनाने पहुंचते हैं और दोनों के बीच नोक झोंक भी देखने को मिलती हैं।

उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए CM के नेतृत्व में तेजी से हो रहा है कार्य, पढ़ें रिपोर्ट

Bigg Boss 13

सिद्धार्थ के मनाने के बाद भी जब शहनाज नाराज रहती हैं तो सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘मैंने तुम्हें एक बार मौका दिया था कि मुझे हर्ट कर सकती हो। अब तुम्हें जो करना है वो कर सकती हो।’ इसके बाद सिद्धार्थ सोने चले जाते हैं। इस बीच शहनाज और विशाल बातें कर रहे होते हैं। तभी शहनाज विशाल से कहती हैं कि ‘वो नाराज है मुझसे। मैं जा रही हूं उसके पास।’ शहनाज सिद्धार्थ के बेड पर जाती हैं जहां दोनों घर के बारे में बातें करते हुए दिखे। शहनाज भले ही सिद्धार्थ से नाराज थीं लेकिन उनकी नाराजगी ज्यादा देर तक नहीं रही और दोनों फिर से सामान्य होते दिखे।

Facebook Comments